मुनव्वर फारूकी ने मुंबई की प्राइम लोकेशन में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, जानें कितने करोड़ रुपये किए खर्च

पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी ने मुंबई में शानदार अपार्टमेंट खरीदा है.

Update: 2024-09-25 08:25 GMT

स्टैंड अप कॉमेडियन, रैपर और सिंगर मुव्वर फारूकी कुछ न कुछ वजहों से चर्चा में बने रहते हैं. पिछले दिनों वो अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में थे. उन्होंने साल 2024 में मेकअप आर्टिस्ट मेहजबीन से शादी की थी. मुनव्वर फारुकी ने लग्जरी रियल एस्टेट की दुनिया में कदम रखा है. कॉमेडियन ने हाल ही में मुंबई में 6.09 करोड़ रुपये के एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. उनका नया घर मुंबई के प्रीमियम जगह में से एक वडाला में न्यू कफ परेड में है. ये प्रॉपर्टी एक शानदार हाई राइज बिल्डिंग में है जिसमें 3 बीएचके और 4 बीएचके अपार्टमेंट होते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये अपार्टमेंट काफी बड़ा है और 1,767.97 वर्ग फुट में फैला हुआ है. इसी के साथ इस 4 बीएचके अपार्टमेंट में तीन बड़ी पार्किंग की जगह भी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने ये 4 बीएचके अपार्टमेंट 16 सितंबर को खरीदा है. फारुकी ने अपने कॉमेडी शो से सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा था और लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. उनका करियर साल 2020 में शुरू हुआ जब उन्होंने यूट्यूब पर दाऊद, यमराज और औरत और घोस्ट स्टोरी जैसे सबसे फेमस वीडियो बनाए थे.

अपने कॉमेडी करियर के अलावा फारुकी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी अपना करियर बनाने की कोशिश की थी. इसके बाद उन्होंने जवाब गाना रिलीज किया जिसे उन्होंने स्पेक्ट्रा के साथ मिलकर रिकॉर्ड किया था. साल 2022 में वो लॉक अप रियलिटी शो के विनर रहे थे. जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था. फिर उन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में एंट्री ली थी इस सीजन को भी उन्होंने जीता था.

Tags:    

Similar News