Naga Chaitanya से अपने तलाक को लेकर सामंथा रुथ ने कहा- 'आग से गुजरी हूं...'

Naga Chaitanya से अपने तलाक को लेकर सामंथा रुथ ने कहा- 'आग से गुजरी हूं...'

Update: 2024-07-16 10:16 GMT

सामंथा रुथ प्रभु आज के समय की टॉप साउथ इंडियन अभिनेत्रियों में से एक हैं. हालांकि, पिछले कुछ साल उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उतार- चढ़ाव देखने को मिले. अपने तलाक को लेकर एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में रही. 3 साल तक शादीशुदा रहने के बाद 2021 में एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य से तलाक ले लिया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की, जिसमें नागा चैतन्य से उनका तलाक और एक ऑटोइम्यून बीमारी मायोसिटिस के साथ उनकी लड़ाई शामिल है.

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि तलाक के बाद और स्वास्थ्य से लेकर समस्या के बारे में पता चला और फिर उसके बाद उनकी लाइफ कैसी रही. एक्ट्रेस ने कहा कि कोई कैसे चाहता है कि वो अपने जीवन में कुछ चीजें बदल दें. सामन्था को कभी-कभी हैरानी होती है कि क्या उसे अपने जीवन में इतना कुछ सहना पड़ा है. लेकिन पीछे मुड़कर देखें तो साउथ डिवा कुछ भी बदलना या किसी भी तरीके से नहीं करना चाहेगी.

इंटरव्यू के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने आध्यात्मिकता के बारे में बात की. फैमिली मैन सीजन 2 स्टार ने कहा कि उसने एक दोस्त से कहा कि वो नहीं चाहती कि पिछले तीन सालों में ऐसा हो. हालांकि, अब उन्हें ऐसा लगता है कि जीवन में जो भी परिस्थितियां आती हैं, व्यक्ति को उससे निपटना ही पड़ता है. अगर कोई इंसान इससे बाहर आ जाता है तो वो अपने आप से जीत जाता है. सामंथा ने कहा कि वो अब पहले से काफी ज्यादा स्ट्रांग फीस करती हैं. क्योंकि इस बेहतर स्थिति में आने के लिए उन्हें आग से गुजरना पड़ा था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल में दिखाई देंगी. ये वेब शो प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज में सामंथा के साथ वरुण धवन भी दिखाई देंगे. सामन्था को आखिरी बार फिल्म शाकुंतलम और कुशी में देखा गया था. ये दोनों फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी. सिटाडेल के बाद एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि वो एक छोटा ब्रेक लेना चाहती हैं.

Tags:    

Similar News