Mookuthi Amman के सीक्वल में वापसी करने के लिए तैयार नयनतारा, इस रूप में आएंगी नजर

Mookuthi Amman 2 First look: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर सामने आया, जिसमें नयनतारा mookuthi amman के सीक्वल में एक बार फिर से देवी के रूप में दिखाई दे रही हैं.

Update: 2024-07-18 08:00 GMT

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की रिलीज हुई 2020 की ब्लॉकबस्टर मुकुथी अम्मान की अगली कड़ी में मुख्य भूमिका निभाने की खबर कुछ हफ्ते पहले वायरल हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्माता मुख्य भूमिका के लिए एक्ट्रेस तृषा कृष्णन और श्रुति हासन पर विचार कर रहे थे. हाल ही में निर्माताओं ने घोषणा की कि नयनतारा मुकुथी अम्मन 2 में मुख्य भूमिका निभाएंगी. प्रोडक्शन हाउस ने सीक्वल में देवी के रूप में नयनतारा की वापसी की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

निर्माताओं ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, अच्छाई को उसका आशीर्वाद मिले और बुराई को उसके पैरों तले कुचल दिया जाए। लेडी सुपरस्टार नयनतारा हमें मूकुथी अम्मा 2 में लुभाने के लिए वापस आ गई हैं. मुकुथी अम्मन में आरजे बालाजी, नयनतारा, मौली, उर्वशी और स्मृति वेंकट ने एक्टिंग की है. निर्माताओं ने अभी तक ये खुलासा नहीं किया है कि फिल्म के दूसरे भाग में वही कलाकार और क्रू होंगे या कोई बदलाव होगा. अभी तक सिर्फ नयनतारा के रोल की पुष्टि की है.

नयनतारा ने फिल्म के पहले पार्ट में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया था. उन्हें मुख्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री श्रेणी के तहत दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था. बालाजी और नयनतारा के अलावा, मुकुथी अम्मन में उर्वशी, स्मृति वेंकट, अजय घोष और बड़ी स्टार कास्ट थी.

Tags:    

Similar News