अगर आपका है मूड ऑफ तो नेटफ्लिक्स पर देख डालें ये फिल्म, जो आपके दिन को बना देंगी खुशनुमा

हमने आपके लिए मूड ऑफ वाले दिन के लिए नेटफ्लिक्स की फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है जिन्हें आप उदास महसूस होने पर देख सकते हैं. इस लिस्ट में कौन- कौन सी फिल्मों के नाम है. चलिए जानते हैं.

Update: 2024-10-02 08:36 GMT

नेटफ्लिक्स के पास फिल्मों, टेलीविजन सीरीज और वेब शो की एक काफी अच्छी लाइब्रेरी है जो ओटीटी दर्शकों का कभी भी और कहीं भी एंटरटेन कर सकती है. अगर आप किसी भी दिन उदास महसूस कर रहे हैं और अपना मूड अच्छा करना चाह रहे हैं तो हमारी ये स्टोरी आप ही के लिए है. हम यहां आपको नेटफ्लिक्स फिल्मों की एक लिस्ट के साथ खुश करने के लिए हैं जो खराब दिन होने पर आपका मूड अच्छा कर सकती हैं. इस लिस्ट में कृति सेनन की 'बरेली की बर्फी' शामिल है, जो उनके करियर की बेस्ट फिल्म में से एक है. इस फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया था. इसमें बर्फी, चुप चुप के, कभी हां कभी ना और पीके जैसी फिल्में भी शामिल हैं. अगर आप अपना मूड ठीक करना चाहते हैं, तो नेटफ्लिक्स के इस क्यूरेशन को देखने से न चूकें, जिसमें ऐसी फिल्में शामिल हैं जो आपके दिन को खुशनुमा बना देंगी.

बरेली की बर्फी

इस लिस्ट में सबसे पहले फिल्म बरेली की बर्फी का नाम आता है. बरेली की बर्फी में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आए थे. रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कृति ने बिट्टी मिश्रा की भूमिका निभाई, जो बरेली की एक फेमस महिला होती है, जिसे बरेली की बर्फी नाम की एक किताब मिलती है. बिट्टी राइटर प्रीतम विद्रोही को खोजने का फैसला करती है क्योंकि उसे विश्वास था कि वो उसे वैसे ही पसंद करती है जैसी वो है.

दो दूनी चार

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की फिल्म दो दूनी चार साल 2010 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अदिति वासुदेव और अर्चित खन्ना भी थे. कॉमेडी फिल्म ऋषि के किरदार संतोष दुग्गल की कहानी है, जो दिल्ली के लाजपत नगर में रहने वाले एक मामूली परिवार के स्कूल टीचर होते हैं. 2010 की फिल्म में नीतू कपूर ने उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी कुसुम दुग्गल की भूमिका निभाई थी.

बर्फी

अनुराग बसु की फिल्म बर्फी में रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डिक्रूज ने अभिनय किया था. साल 2012 की फिल्म में सौरभ शुक्ला ने भी अहम भूमिका निभाई थी. बसु के निर्देशन में सौरभ शुक्ला को पुलिस इंस्पेक्टर सुधांशु दत्ता की भूमिका में लिया गया था. ये फिल्म आपे बुरे दिन के लिए एकदम परफेक्ट है.

कभी हां कभी ना

शाहरुख खान अपनी इस फिल्म कभी हां कभी ना को अपनी पसंदीदा फिल्म में से एक मानते हैं. ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख और सुचित्रा कृष्णमूर्ति लीड रोल में थे. उनके अलावा दीपक तिजोरी ने भी अहम भूमिका निभाई. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सतीश शाह और कई कलाकार भी शामिल थे. फिल्म कभी हां कभी ना के गाने भी आज भी सुने जाते हैं.

पीके

राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म में आमिर खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थे. साल 2014 की फिल्म में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत भी थे. हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, बोमन ईरानी और संजय दत्त भी थे. साइंस फिक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म पीके लोगों की फेवरेट फिल्म में से एक है. फिल्म में अनुष्का ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी. सुशांत ने अनुष्का के ऑन-स्क्रीन बॉयफ्रेंड पाकिस्तान के सरफराज यूसुफ का किरदार निभाया था.

Tags:    

Similar News