New Bollywood Jodi 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा- जान्हवी कपूर की अगली फिल्म को मिला ये नाम

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जान्हवी कपूर निर्देशक तुषार जलोटा की अगली फिल्म में ये जोड़ी एक्टिंग करती दिखाई देगी. रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर ये फिल्म फैंस को खुश करने में लगी होगी.

Update: 2024-10-02 10:31 GMT

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जान्हवी कपूर की नई जोड़ी को देखने के लिए हर कोई बेकरार है. ये जोड़ी बॉलीवुड की नई जोड़ी में से एक है. निर्देशक तुषार जलोटा की अगली फिल्म में ये जोड़ी एक्टिंग करती दिखाई देगी. जिसका नाम परम सुंदरी है. इस फिल्म की शुरुआत नवंबर के महीने में शुरू होगी. रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर ये फिल्म फैंस को खुश करने में लगी होगी. सिद्धार्थ और जान्हवी के फिल्मी करियर में शेरशाह और गुंजन सक्सेना फिल्म के नाम शामिल हैं, जो फैंस के बीच काफी देखी गई.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जान्हवी कपूर निर्देशक तुषार जलोटा की अगली फिल्म में काम करने के लिए एकदम तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का नाम फिलहाल परम सुंदरी है. परम सुंदरी ने मैडॉक ओरिजिनल्स की फिल्म मिमी के चार्टबस्टर गाने के साथ अपना नाम शेयर किया है, जिसमें कृति सैनन ने डांस किया था. हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक कुछ नहीं पता चला. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि परम सुंदरी रोमांस और एंटरटेनमेंट का बेस्ट कॉम्बिनेशन है.

परम सुंदरी पहली बार बॉलीवुड के दो सबसे ज्यादा डिमांड वाले स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और जान्हवी कपूर को एक साथ ला रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्टूडेंट ऑफ द ईयर, कपूर एंड संस और शेरशाह जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इस बीच जान्हवी कपूर के पास धड़क, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही, मिस्टर एंड मिसेज माही, गुड लक जेरी और हाल ही में रिलीज हुई देवरा पार्ट 1 है. फिल्म देवरा में एक्ट्रेस का एक अलग ही लुक देखने को मिला है और ये उनकी साउथ फिल्मों में डेब्यू मूवी है.

Tags:    

Similar News