फिल्म खेल खेल का नया गाना हुआ रिलीज, अक्षय कुमार- वाणी कपूर का दिखा रोमांस

ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें तापसी पन्नू, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जैसवाल भी हैं.

Update: 2024-07-30 17:40 GMT

अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म सरफिरा में नजर आए थे. हालांकि इन दिनों सिनेमाघरों में लगी इस फिल्म की ज्यादा चर्चा नहीं है. इस बीच खिलाड़ी की अगली फिल्म चर्चा में हैं. अक्षय कुमार अब 'खेल खेल में' फिल्म में नजर आएंगे. अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू और एमी विर्क जल्द ही खेल खेल में नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने पहला गाना हौली हौली रिलीज किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वहीं आज फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज हो गया. दूर ना करें गाने में अक्षय कुमार और वाणी कपूर नजर आ रहे हैं. ये गाना एक रोमांटिक ट्रैक है और फैंस ने इसे खूब पसंद किया.

Full View

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया और लिखा, ये गाना आपके प्यार को करीब रखने की याद दिलाता है. Duur Na Karin गाना अभी रिलीज हुआ बायो में लिंक! Khel Khel Mein 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. जैसे ही गाना शेयर किया गया. फैंस ने दिल वाले इमोजी कमेंट बॉक्स में शेयर किए. एक फैन ने लिखा, प्लेलिस्ट में एक और रोमांटिक गाना जोड़ा गया. एक ने लिखा, वाह सर, ये चार्टबस्टर गाना है और उम्मीद है कि ये बॉक्स ऑफिस पर राज करेगा.

वीडियो की शुरुआत में वाणी कपूर और अक्षय कुमार रोमांटिक सीन में दिखाई देते हैं. हालांकि, जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हमें तापसी पन्नू, एमी विर्क और उनके लाइफ में चल रही चीजों की झलकियां देखने को मिलती हैं, फिल्म में आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल भी हैं. पिछले साल, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस को अपडेट किया था कि ये लंदन में खेल खेल में की शूटिंग का पहला दिन है. एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्हें ग्रे हुडी में लंदन की सड़कों पर चलते देखा गया था.

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने बिल्कुल नए सॉल्ट-एंड-पेपर लुक से अपने फैन्स को चौंका दिया है. वो इस लुक पर ये बताते हुए दिखाई दिए कि कॉमेडी किंग वापस आ गया है. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो मोशन पोस्टर शेयर किए. आपको बता दें, फिल्म खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News