ऐश्वर्या राय नहीं, सलमान खान की मां चाहती थीं कि वो इस टीवी एक्ट्रेस से करें शादी, लेकिन...

सलमान खान का कुंवारापन आज भी चर्चा का विषय बना हुआ है. वो आज भी सिंगल है और कई लोग सोचते रहते हैं कि ऐसा क्यों है, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी मां इस टीवी एक्ट्रेस को अपनी बहू बनाना चाहती थीं?

Update: 2024-10-07 13:01 GMT

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी तो सभी को पता है. उनका एक अतीत रहा है जो सालों तक सुर्खियों में रहा था. दरअसल, अब भी ऐसे कई किस्से हैं जो अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐश्वर्या राय और सलमान खान को हम दिल दे चुके सनम के सेट पर प्यार हो गया था. एक समय के बाद, उनका रिश्ता खराब हो गया था. लेकिन वह सब पास्ट की बात है. पिछले कुछ सालों में बहुत कुछ बदल गया है, ऐश्वर्या राय आगे बढ़ गई हैं और वो अब मिसेज बच्चन हैं, लेकिन सलमान खान के कुंवारेपन में एक बात आज भी कायम है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की मां ने घर के लिए एक बहू चुनी थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं बल्कि सलमान खान की मां चाहती थीं कि उनकी शादी एक फेमस टीवी एक्ट्रेस से हो. जी हां, हम बात कर रहे हैं सनाया ईरानी की. जो रंगरसिया शो को प्रमोट करने के लिए सनाया ईरानी और उनके को-स्टार हर्षद अरोड़ा बिग बॉस 7 में आए थे. उस समय सलमान खान होस्ट थे. यहीं पर सलमान ने बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि उनकी मां सनाया ईरानी की बहुत बड़ी फैन थीं और वो उन्हें बहुत पसंद करती थीं. इतना कि वो चाहती थीं कि सलमान खान सनाया से शादी कर लें. इस बड़े खुलासे पर एक्ट्रेस अपनी हंसी नहीं रोक पाईं.

सलमान खान का नाम पहले भी कई डीवाज के साथ जुड़ चुका है. उनका नाम संगीता बिजलानी से भी खूब जोड़ा गया था. वो प्यार में थे और एक कदम आगे बढ़ाना चाहते थे. उनकी शादी के कार्ड भी छप चुके थे. हालांकि, शादी से कुछ दिन पहले संगीता ने शादी तोड़ दी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमी अली के साथ सलमान खान के अफेयर की वजह से उनका ब्रेकअप हुआ था. हालांकि, सलमान खान और संगीता बिजलानी अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसके बाद सलमान का नाम ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ा गया. ब्रेकअप के बाद सलमान और कैटरीना कैफ का नाम भी जोड़ा गया था, लेकिन दोनों ने एक समय के बाद रिश्ता खत्म कर लिया था.

Tags:    

Similar News