पंचायत 3: जितेंद्र कुमार की सैलरी का हुआ खुलासा? ली थी सबसे ज्यादा फीस

पंचायत सीज़न 3 का प्रीमियर मंगलवार, 28 मई को हो चुका है.

Update: 2024-05-29 16:21 GMT

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 मई को पंचायत का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है. इस सीरीज को देखने के लिए फैंस पिछले कई सालों से बेताब थे. फैंस को इस सीरीज की भाषा और गांव को माहौल काफी पंस है. इस सीरीज को लोगों द्वारा मिला जुला रिव्यू मिल रहा है. हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है और उस रिपोर्ट में पंचायत सीरीज की कास्टा की सैलरी का खुलासा हुआ. साथ ही ये भी बताया गया है कि पहले नंबर पर और दूसरे नंबर पर हाइएस्ट पेड कौन है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंचायत सीरीज 3 में जीतेंद्र कुमार उर्फ अभिषेक त्रिपाठी ने हर एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपए चार्ज किए हैं. इसका मतलब सीजन के 8 एपिसोड को मिलाकर उन्होंने 5 लाख 60 हजार अपनी फीस ली है. इस सीजन में हाइएस्ट पेड पर दूसरे नंबर पर नाम आता है मंजू देवी उर्फ नीना गुप्ता का. उन्होंने एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपए चार्ज किए है. यानी 8 एपिसोड के लिए उन्होंने 4 लाख रुपय अपनी फीस ली.

अब बारी आती है पंचायत के प्रधानजी रघुबीर यादव की उन्होंने एक एपिसोड को करने के लिए 40 हजार रुपए लिए थे. यानी इसका सीधा- सीधा हिसाब बनता है पूरे सीजन को करने के लिए 3 लाख 20 हजार रुपए. वहीं विकास जी के रोल में चंदन रॉय को 20 हजार रुपए दिए जा रहे हैं. हालांकि एनडीटीवी इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं करता है.

Tags:    

Similar News