पंचायत 3: बनराकस नहीं दुर्गेश ने इस किरदार के लिए दिया था ऑडिशन, खुद किया खुलासा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दुर्गेश कुमार ने बताया कि कैसे उन्हें सीरीज पंचायत में भूषण कुमार की भूमिका मिली. दुर्गेश कुमार ने पहले सीज़न से अपनी सैलरी का भी खुलासा किया है.

Update: 2024-06-11 09:02 GMT

फेमस वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन भी लोगों के बीच सुपरहिट रहा. वेब सीरीज का हर किरदार अपने आप में अलग है और लोगों के दिलों में राज कर रहा है. इसी में एक है भूषण उर्फ बनराकस का रोल प्ले करने वाले दुर्गेश कुमार. इस रोल से उन्होंने महफिल लूट ली है. दुर्गेश कुमार इस सीरीज के सबसे एंटरटेन रोल में एक है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुर्गेश कुमार ने इस रोल के लिए ऑडिशन नहीं दिया था. जी हां ये बात सच है. उन्होंने पंचायत में किसी और किरदार को निभाने के लिए ऑडिशन दिया था. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुसाला किया था.

Full View

उन्होंने बताया कि पंचायत के लिए उन्होंने एक फोटोग्राफर की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि बाद में ये किरदार एस्पिरेंट्स के लिए दीपेश सुमित्रा जगदीश के पास चली गई थी और कुमार ने सीरीज में बनराकस की भूमिका निभाई. उन्होंने आगे बताया कि भूषण का ऑडिशन नहीं हुआ था. सिर्फ फोटोग्राफर का ऑडिशन हुआ था. फिर उनसे एक सवाल किया गया कि इस सीरीज के पहले सीज़न में आपको कितने पैसे मिले तो उन्होंने बताया कि मुझे 10,000 रुपये मिले थे. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि पंचायत टीम ने मेरे लिए फ्लाइट, खाना और होटल किया था.

पंचायत एक कॉमेडी वेब सीरीज है जो अब तक इसके तीन सीज़न आ चुके हैं. सीरीज में जितेंद्र कुमार लीड रोल में हैं. उनके साथ इस सीरीज में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं. इस वेब सीरीज के पहले सीजन को साल 2020 में रिलीज़ गया था. वहीं दूसरा सीज़न साल 2022 में रिलीज किया गया था. तीसरा सीज़न मई 2024 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रहा है. एक बात गौर करने वाली ये है कि ये सीरीज अपने अगले सीजन को रिलीज होने में लगभग 2 साल लगाती है.

Tags:    

Similar News