पंचायत 3: सानविका उर्फ रिंकी ने बताया कि वो और जितेंद्र कुमार क्यों ज्यादा बात नहीं करते?

पंचायत की एक्ट्रेस सानविका ने जीतेंद्र कुमार के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है और कहा है कि वे सेट पर एक-दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते थे.

Update: 2024-06-08 13:51 GMT

पंचायत में सानविका ने रिंकी का किरदार निभाया है. इस सीरीज से उन्हें घर-घर में पहचान मिली है और एक स्टार बनकर उभरी. कुछ ही समय में वो सभी की फेवरेट भी बन गई. अभिषेक के साथ रिंकी की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई. सीरीज में अभिषेक का किरदार जितेंद्र कुमार ने निभाया है. दोनों का रोमांस धीरे-धीरे बढ़ता है और फिर वो एक- दूसरे से प्यार कर बैठते हैं. सानविका ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जितेंद्र के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया.

एक इंटरव्यू के दौरान सानविका ने सीरीज में जितेंद्र कुमार के बारे में बताया कि उनकी सभी के साथ अच्छी बॉन्डिंग है, लेकिन क्योंकि उनके सीन जितेंद्र कुमार के साथ ज्यादा थे. इसलिए उनके बीच एक एक बॉन्डिंग बन गई थी. हम एक-दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते क्योंकि वो बहुत शर्मीले थे. हम अपने सीन को करने के लिए तैयारी साथ में करते थे. अपनी लाइन को साथ में याद करते थे. फिर जाकर हम सीन को शूट करते थे.

सानविका ने आगे बताया कि जब से मैंने ये पंचायत सीरीज में काम किया उसके बाद से मुझे बहुत काम मिलने लगा. लेकिन वो ये चाहती हैं कि कास्टिंग निर्देशक मुझे अलग- अलग के किरदार ऑफर करें. पहले मैं बहुत पतली और सांवली थीं. पहले उन्हें बहुत कम रोल में काम करने का मौका मिलता था. आपको बता दें, सीरीज़ के 3 सीजन के बाद अब निर्माताओं ने इस सीरीज का सीज़न 4 और 5 बनाने की प्लेनिंग कर ली है.

Tags:    

Similar News