Panchayat 3: सीरीज में इन असली जगहों पर हुई थी शूटिंग, जितेंद्र कुमार ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान पंचायत 3 स्टार जितेंद्र कुमार ने बताया कि इन असली जगह पर वेब सीरीज की शूटिंग की गई थी.

Update: 2024-06-03 05:36 GMT

Panchayat 3 Series: पंचायत सीज़न 3 (Panchayat 3) वेब सीरीज को अब सभी लोग अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं. जब से ये सीरीज रिलीज हुई है तभी से जितेंद्र कुमार (Jitendra kumar) हर जगह ट्रेंडिंग में से एक है. फैंस पंचायत 3 (Panchayat 3 Episodes) के हर किरदार को पसंद कर रहे हैं. सीरीज में सचिव (Sanjeev) जी फुलेरा (Phulera) वापस आते दिखाई दिए हैं. फैंस इस बात को लेकर परेशान थे कि उनका तबादला हो गया होगा लेकिन प्रह्लादजी और बाकी लोग उन्हें वापस लाने में कामयाब रहे. फैंस को भी सीरीज में प्रह्लाद में बदलाव देखना काफी पसंद आया. जीतेन्द्र कुमार पंचायत की सीरीज की जान है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जितेंद्र कुमार ने वेब सीरीज पर काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

इंटरव्यू में जितेंद्र कुमार ने शूट लोकेशन और बहुत सी बातों को लेकर अपने फैंस के साथ खुलासा किया. उन्होंने खुलासा किया कि वेब सीरीज की शूटिंग महोदिया नाम के गांव में हुई है जो मध्य प्रदेश में है. एक्टर ने बताया कि ये सीन गांव की असली पंचायत में शूट किए गए हैं. उन्होंने बताया जब सीरीज की शूटिंग चल रही थी तो महोदिया के सभी लोगों ने हमारी बहुत मदद की. उन्होंने यह भी कहा कि वेब सीरीज में दिखाया गया प्रधानजी का घर असलियत में महोदिया के प्रधानजी का घर है.

इंटरव्यू में आगे बताते हैं, शूटिंग के दौरान बदलते मौसम की काफी समस्या हो रही थी. क्योंकि वहां बहुत गर्मी होती थी. लेकिन सीरीज कि टीम की ये प्लानिंग थी कि सीरीज के सीन को सर्दियों में शूट किया जाए. हालांकि किसी न किसी कारण से शूटिंग केवल गर्मियों में ही हुई. उस गांव में शूट करना मेरे लिए काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा. ये एक अलग ही एक्सपीरियंस है क्योंकि असली गांव में शूटिंग करने की बात ही कुछ अलग थी. साथ ही गांव में मैं जिनते भी दिन रहा वो एहसास ही सबसे अलग था.

आपको बता दें, पंचायत सीज़न 3 में नीना गुप्ता, चंदन रॉय, रघुबीर यादव, संविका और कई स्टार नजर आए. ये सीरीज प्रधानजी और विधायक के बीच की कहानी है. इस सीरीज में सचिव जी वो इंसान है जो झंझटों के बीच फंसे हुए हैं लेकिन जब उन्हें फुलेरा वापस जाने का मौका मिला तो उन्हें सबसे ज्यादा खुशी हुई थी.

Tags:    

Similar News