अगर 'जीतू भैया' सचिव जी के किरदार में आए पसंद, तो इस वीकेंड देख सकते हैं उनके ये 5 हिट शो

कोटा फैक्ट्री में जीतू भैया और पंचायत में सचिव जी के किरदार से जितेंद्र कुमार सभी का दिल जीत रहे हैं. इस हफ्ते और वीकेंड पर आप उनके और भी शो को देख सकते है, जिसकी लिस्ट हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं.

Update: 2024-06-25 04:14 GMT

जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैया को भला कौन नहीं जानता है! पंचायत के सचिव जी के तौर पर मशहूर जितेंद्र कुमार ने बॉलीवुड और वेबसीरीज की दुनिया में अपनी खास पहचान बना ली है. जितेंद्र कुमार इन दिनों मनोरंजन जगत में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक बन गए हैं. आईआईटी खड़गपुर में सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान उन्हें एक्टिंग करने का भूत सवार हुआ. एक्टर को अब वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री में जीतू भैया और पंचायत में सचिव जी के नाम से जाना जाता है.

हाल ही में रिलीज हुआ पंचायत सीरीज का तीसरा सीजन सभी सीजन की तरह हिट रहा. वहीं जितेंद्र ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया. अगर आपको इस सीरीज में देखना पसंद करते हैं, तो हमारी ये लिस्ट आपके लिए जिसमें जितेंद्र के कुछ बेहतरीन शो शामिल हैं. जिनका आप कभी भी आनंद ले सकते हैं.

परमानेंट रूममेट

Full View

परमानेंट रूममेट्स में जितेंद्र कुमार ने मिकेश के बचपन के दोस्त का किरदार निभाया है. इस सीरीज के कुल 3 सीजन हैं. परमानेंट रूममेट सीरीज का यूट्यूब पर प्रीमियर किया गया था. 31 अक्टूबर 2014 को ये सीरीज रिलीज की गई थी और 12 दिसंबर 2014 को इसको खत्म किया गया था. लेकिन आप इस शो को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

पिचर्स

Full View

पिचर्स में जितेंद्र ने जीतू माहेश्वरी की भूमिका निभाई थी. जो एक डेवलपर के रूप में इन्फोक्रेट टेक्नोलॉजीज कंपनी में काम करते था. सीरीज में चार दोस्तों नवीन बंसल, जीतू, योगी और सौरभ मंडल पर कहानी आधारित है. ये चार दोस्त मिलकर अपनी नई स्टार्ट-अप कंपनियां लॉन्च करके बिजनेस की दुनिया में एंट्री करते हैं. इस सीरीज को आप अपने दोस्तों के साथ बैठकर जी5 पर देख सकते हैं.

चीज़केक

Full View

चीज़केक में प्रकाश और निशांत एक ही सोसायटी में रहने वाले सबसे अच्छे दोस्त होते हैं. उनकी दोस्ती की परीक्षा तब होती है जब एक खूबसूरत लड़की उनके पडोस में रहने लगती है और वे दोनों उसका दिल जीतने की कोशिश करते हैं और इस वजह से प्रकाश और निशांत अपना सब कुछ खो देते हैं. इस सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर में देख सकते हैं.

बैचलर

Full View

इस सीरीज के 4 पार्ट हैं. इस श में कहानी बैचलर फ्लैटमेट्स के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है जो हर एक एपिसोड में बैचलर अपनी अलग- अलरग समस्या से निपटेंगे. इस सीरीज को आप अपने कॉजेल दोस्तों के साथ वीकेंड पर देख सकते हैं. इस सीरीज को आप यूट्यूब देख सकते हैं.

ह्यूमरसली योर्स

Full View

ह्यूमरसली योर्स शो एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के इर्द-गिर्द घूमती है. इस सीरीज को आप जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

कुछ दिनों पहले कोटा फैक्ट्री सीजन 3 रिलीज हुआ था. तीसरे सीज़न में स्टूडेंट डी-डे के लिए तैयारी करते हुए दिखते हैं क्योंकि उनकी आने वाले दिनों में आईटीटी की परीक्षा होती है. सीरीज में जीतेंद्र कुमार गुरु जीतू भैया की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं. सीरीज में उनके अलावा अहसास चन्ना, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंह भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं.

Tags:    

Similar News