रणबीर ने ‘रामायण’ की शूटिंग को किया होल्ड, आलिया भट्ट के साथ Love And War की शूटिंग में नहीं होगी देरी

रणबीर कपूर की फिल्म रामायण किसी कारण के चलते कानूनी पचड़े में फंस गई है. लेकिन वो अपनी आने वाली फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग जल्द ही शुरु करेंगे.

Update: 2024-05-17 17:20 GMT

बॉलीवुड के चार्मिंग मैन रणबीर कपूर अपनी आने वाली कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म एनिमल में दिखाई दिए थे. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी और अब फैंस को उसके अगले पार्ट का बेस्ब्री से इंतजार है. इन दिनों रणबीर अपनी आने वाली रामायण की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, लेकिन ये फिल्म कानूनी पेंच में फंसती हुई सी नजर आ रही है. इस बात को ध्यान में रखकर एक्टर रामायण की शूटिंग में देरी के चलते अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग को नहीं टाल सकते.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग जल्द ही शुरु करेंगे. इतना ही नहीं फिल्म रामायण को लेकर चल रहे विवाद के कारण फिल्म की शूटिंग पर काफी असर डाल रही है. आपको बता दें, लव एंड वॉर ये फिल्म संजय लीला भंसाली की है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और विक्की कौशल साथ में दिखाई देंगे. आपको बता दें, फिल्म रामायण की शूटिंग इन दिनों मुंबई के स्टूडियो में हो रही है.

एक्टर रणबीर कपूर अपने बैक-टू-बैक फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. ऐसा लगता है ये साल उनके लिए काफी लकी साबित हो रहा है. एक तरह वो रामायण की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और जल्द ही वो संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग शुरु करेंगे. वहीं दूसरी ये खबर आ रही हैं कि ब्रह्मास्त्र 2 में रणबीर कपूर के साथ ऋतिक रोशन एंट्री करेंगे.

Tags:    

Similar News