रणवीर सिंह मचाने वाले हैं धमाल ! लिस्ट में हैं ये फिल्में

रणबीर सिंह अपने फैंस के लिए कई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली की एक फिल्म भी शामिल है.

Update: 2024-05-18 03:18 GMT

रणवीर सिंह इन दिनों पिता बनने की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. रणवीर सिंह टॉप एक्टर की लिस्ट में गिने जाते हैं. हिंदी सिनेमा को उन्होंने 'पद्मावत' से लेकर सिम्बा जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. आए दिन रणवीर सिंह अपने फंकी लुक के लिए भी जाने जाते हैं. रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं.

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म तख्त की शूटिंग जल्द ही शुरु करेंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार में दिखाई देंगे.

संजय लीला भंसाली के साथ एक्टर ने 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वो सभी फिल्मे सुपरहिट साबित हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली रणवीर सिंह के साथ बैजू बावरा करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म अन्नयन के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह काम करते हुए नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म डॉन 3 में नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक्टर डॉन में दिखाई देंगे. आपको बता दें, ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी.

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में रणवीर सिंह नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल 2024 में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अजय देवगन, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे.

Tags:    

Similar News