‘रश्मिका मंदाना 56 तरीकों से जीत सकती हैं दिल’, विक्की कौशल ने उनकी तारीफ में कही ये प्यारी बात

विक्की कौशल की हाल ही में तृप्ति डिमरी के साथ रिलीज़ हुई फिल्म बैड न्यूज की सफलता का आनंद ले रहे हैं.

Update: 2024-07-22 15:25 GMT

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना जल्द ही एक अनोखी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म छावा के लिए एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म में विक्की छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे, वहीं रश्मिका मंदाना येसुबाई भोंसले की भूमिका में नजर आएंगी. फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे देखने के लिए बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी के साथ एक्टर ने हाल ही में फिल्म में रश्मिका के साथ काम करने का खुलासा किया है. फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी में हैं.

ज़रा हटके ज़रा बचके के बाद छावा विक्की कौशल और लक्ष्मण उटेकर का साथ में ये दूसरा प्रोजेक्ट है. ये फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में एक इंटरव्यू विक्की ने फिल्म में रश्मिका की तारीफ की और कहा, रश्मिका इकलौती ऐसी इंसान हैं, जो 56 तरीकों से दिल जीत सकती हैं, लेकिन एक प्यारी इंसान हैं. साथ में हमारी अगली फिल्म छावा है, जिसमें रश्मिका और मुझे पहली बार साथ में काम करने का मौका मिला है और वो सेट पर बहुत पॉजिटिविटी लेकर आती हैं. वो ऐसी ही इंसान हैं. इसलिए वो दिल से खूबसूरत हैं.

किसी भी कमरे को रोशन करने वाली मुस्कान के साथ, रश्मिका मंदाना इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में गर्मजोशी और पॉजिटिविटी की मिसाल बन गई हैं. उनके फैंस न सिर्फ उनके टेलेंट के लिए बल्कि उनके साथ उनके मजबूत कनेक्शन के लिए भी उन्हें पसंद करते हैं. अपने फैंस को हमेशा अपडेट रखने के लिए उत्सुक, एक्ट्रेस इस बात का ध्यान रखती हैं कि वह अपने फैंस को अपनी लाइफ और करियर के हर पहलू के बारे में अपडेट करती रहें.

Tags:    

Similar News