घने जंगल के बीच खुदाई करती दिखी रश्मिका मंदाना, धनुष की फिल्म कुबेर में किरदार का किया खुलासा

फिल्म कुबेर की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई. इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

Update: 2024-07-05 10:16 GMT

एक्ट्रेस पुष्पा 2 के बाद रश्मिका मंदाना जल्द ही धनुष के साथ अपनी अगली फिल्म कुबेर में नजर आएंगी. लोगों के बीच उत्साह बनाए रखने के लिए फिल्म के निर्माता कई अपडेट दिन पर दिन सोशल मीडिया केस जरिए दे रहे हैं. कुछ दिनों तक उन्होंने रश्मिका के लुक से फैंस को लुभाया था और आज एक्ट्रेस ने इस फिल्म से जोड़ा एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने किरदार का खुलासा कर दिया है. इस वीडियो को देख फैंस कमेंड बॉक्स में तरीफ करते नहीं थक रहे.

रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो लोहे की रॉड के साथ जंगल में चलती नजर आ रही हैं. फिर कुछ सकेंड में वो जमीन खोद रही है और उसने एक सूटकेस निकालती हैं. ये सूटकेस पैसों से भरा हुआ होता है और इसे देखकर रश्मिका काफी खुश होती हैं. अगले सीन में वो सूटकेस को खींचती हुई नजर आती हैं. एक्ट्रेस द्वारा जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया, फैंस ने दिल वाले इमोजी को शेयर किया. एक फैन ने लिखा, लव यू रशू दिलचस्प लग रहा है, हम इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

कुबेर में, धनुष ने एक ऐसे किरदार को निभाया है जो एक बेघर आदमी होता है, लेकिन अंत में वो एक पावरफुल माफिया सरगना बन जाता है. फिल्म में रश्मिका और धनुष के अलावा अक्किनेनी नागार्जुन और जिम सर्भ भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म फिल्म पूरे भारत में रिलीज की जाएगी. हालांकि फिल्म कुबेर की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है.

Tags:    

Similar News