AP Dhillon के Old Money में दिखा Salman Khan का स्वैग, गानें में देखने को मिलेगी तिकड़ी

सलमान खान ने एपी ढिल्लों के नए सिंगल ओल्ड मनी का टीजर शेयर किया. साथ गाने की रिलीज डेट भी बताई.

Update: 2024-08-06 08:39 GMT

सलमान खान के फैंस उन्हें फिर से देखने के लिए तैयार बेताब हो रहे हैं. क्योंकि इस बार सलमान खान एक अलग अंदाज में देखने को मिलेंगे. इस बार सलमान खान एपी ढिल्लों के साथ एक नए प्रोजेक्ट के साथ दिखाई देंगे. एपी ढिल्लों ने अपने नए सिंगल ओल्ड मनी का टीजर हाल ही में रिलीज किया है, जिसमें बॉलीवुड के सितारे सलमान खान और संजय दत्त भी हैं. सोशल मीडिया पर ये टीजर धूम मचा रहा है. टीजर में सलमान खान का दंबग स्टाइल देखने को मिल रहा है. इसके अलावा सलमान ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर टीजर को शेयर करने के साथ गाने की रिलीज डेट भी बताई है.

आपको बता दें, ये गाना 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले एपी ढिल्लों ने सिंगल के पहले मोशन पोस्टर की रिलीज के साथ एक खबर का खुलासा किया था. टीजर की शुरुआत एपी ढिल्लों के कार पर सिर रखकर शांति से सोते हुए से होती है. फिर उसके बाद एक दोस्त उसे खबर देकर जगाता है और कहता है कि एपी, वो मिल गए और खबर पक्की है.

जैसे ही वे किसी को पकड़ने के लिए दौड़ते हैं, सलमान खान उन्हें रोकते हैं, जो गैराज में खड़े होते दिखाई दे रहे हैं. सलमान ये पूछते दिखाई दे रहे हैं कि, कहां जा रहे हो? जिस पर एपी ढिल्लों जवाब देते हैं, भाई, आधे घंटे में आ गए बस. सलमान अपने सिग्नेचर बॉसी वाइब्स दिखाते हुए जवाब देते हैं, देख लेना पिछली बार की तरह मुझे वहां आना ना पड़े. चल मेरे भाई और साजन जैसी फिल्मों में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए संजय दत्त और सलमान खान ने लगातार दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है. उन्हें आखिरी बार साल 2012 की फिल्म सन ऑफ सरदार के पो पो नाम के एक गाने में साथ देखा गया था.

Tags:    

Similar News