नेज़ी को हरा कर सना मकबुल ने जीती बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी, 25 लाख किए अपने नाम

बिग बॉस ओटीटी 3 सस्पेंस भरे इंतजार के बाद अनिल कपूर ने सना मकबुल को तीसरे सीजन का विजेता घोषित किया है.

Update: 2024-08-03 08:58 GMT

बिग बॉस ओटीटी 3 शो ने 2 अगस्त को अपना सफर पूरा किया. ग्रैंड फिनाले में सना मकबुल और रैपर नावेद शेख, जिन्हें नेजी के नाम से भी जाना जाता है के बीच कड़ी टक्कर दिखाई दी थी. सस्पेंस भरे इंतजार के बाद अनिल कपूर ने सना मकबुल को तीसरे सीजन का विजेता घोषित किया. दर्शकों से समर्थन हासिल करने वाली एक्ट्रेस ने न केवल ट्रॉफी जीती बल्कि 25 लाख रुपये भी जीते.

इस ओटीटी शो में कई सारे लड़ाई झगड़े के साथ दोस्ती और प्यार भी देखने को को मिला. अरमान मलिक, पायल मलिक, रणवीर शौरी समेत कई कंटेस्टेंट इस में का जश्न मनाते हुए दिखाई दिए. जब अनिल कपूर ने सना मकबुल को विजेता घोषित किया, तो उनके परिवार वाले और दोस्त उनकी जीत की खुशी से झूम उठे.

कुछ कंटेस्टेंट और दर्शकों की आलोचना का सामना करने के बावजूद. उन्हें अहंकार और स्वार्थी करार दिया था. वहीं सना फाइनल में पहुंचने में सफल रही. पूरे सीजन में उन्हें लगभग हर हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नोमिनेट किया गया था और अक्सर उन्हें घर का खलनायक माना जाता था.

हाल ही के एक एपिसोड में सना ने रणवीर शौरी के तलाक और उनके बेटे समेत उनकी निजी जिंदगी के बारे में विवादित टिप्पणी कर हलचल मचा दी थी. ये एक टास्क के दौरान शुरू हुआ जिसमें कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया था. एक टीम में रणवीर, कृतिका और नेज़ी थे, जबकि दूसरी टीम में सना, साई और लवकेश थे. इस टास्ट में कंटेस्टेंट को अपने फेस पर मुस्कुराहट बनाए रखनी थी. जबकि बाकी की टीम उन्हें उकसाने की कोशिश करेगी. इस कार्य के दौरान, सना ने अपना एक बयान दिया.

जहां रणवीर से उनके बेटे की उम्र और स्थान के बारे में सवाल किया और कहा कि रणवीर को ट्रॉफी में नहीं बल्कि मनी प्राइज में ज्यादा रुचि थी. उन्होने आगे कहा, तुम्हारा बेटा कितने साल का है? 13, ठीक है? और वो अमेरिका में है. फिर तुम यहां क्यों हो? आपको ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपये में दिलचस्पी है और आपने कहा था कि आप इस पैसे का इस्तेमाल अपने बेटे के कॉलेज के लिए करना चाहते हैं, लेकिन 25 लाख उसके लिए पर्याप्त नहीं हैं. सना की इस टिप्पणी पर रणवीर को गुस्सा आ गया था. शो में चंद्रिका दीक्षित, साई केतन राव, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, सना सुल्तान, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे.

Tags:    

Similar News