छोटी सी उम्र में ही कर लिया था इस एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा के महानायक के साथ काम, आज हैं....

संजीदा शेख संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आई थीं.

Update: 2024-08-29 09:33 GMT

संजीदा ने संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था. सीरीज में संजीदा ने वहीदा का किरदार निभाया है. आपको बता दें, संजय लीला भंसाली की सीरीज में संजीदा के साथ मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, और शर्मिन सहगल नजर आए हैं. टीवी एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार काम किया है.

एक्ट्रेस संजीदा शेख संजय लीला भंसाली की सीरीज में जबरदस्त एक्टिंग करती हुई नजर आई थीं. उनकी एक्टिंग और किरदार को फैंस ने अपना खूब सारा प्यार दिया. साथ ही उनके बेहतरीन डांस के भी लोग दीवाने हो गए.

संजीदा ने 19 साल की उम्र में अपना एक्टिंग का करियर शुरु किया था. अपने शुरुआती करियर में संजीदा ने अमिताभ बच्चन के साथ-साथ हेमा मालिनी-स्टारर के साथ भी काम किया है. हिंदी सिनेमा के अलावा उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया है. संजीदा की आमिर से पहली मुलाकात शो 'क्या दिल में है' के दौरान हुई थी. संजीदा ने टीवी एक्टर आमिर के साथ साल 2012 में शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद संजीदा ने एक बेटी को जन्म दिया. लेकिन कुछ कारण शादी के 9 साल बाद दोनों अलग हो गए.

क्या आपको पता है संजीदा ने सिर्फ 19 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है. शायद की आपको उनकी एक्स हसबैंड आमिर अली और उनकी बेटी की कहानी पता होगी. आइए जानते हैं उनकी नेट वर्थ और उनकी जिंदगी के कुछ किस्से.

संजीदा अपने बेटी के साथ रहती हैं और वो एक सिंगल पैरेंट हैं. उनकी बेटी का नाम आयरा है. नेट वर्थ की बात करें को मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2024 में संजीदा 25 करोड़ की मालकिन हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो संजीदा ने 'हीरामंडी' के लिए 40 लाख रुपये चार्ज किए हैं.

Tags:    

Similar News