Sarfira Trailer Out: 12 साल बाद दिखेगी अक्षय कुमार- परेश रावल की जोड़ी, फैंस पंसद आया ट्रेलर

Sarfira Trailer Release: अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी 12 साल के बाद देखने को मिलेगी.

Update: 2024-06-18 10:35 GMT

पिछले कई सालों में अक्षय कुमार का सिक्का किसी भी फिल्म में चलता नहीं दिखाई दिया. कई मूवी ऐसी हैं जिसमें उनकी एक्टिंग उभर के नहीं आ पाई और न कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म सरफिरा का ट्रेलर कुछ ही देर पहले फिल्म मेर्कस ने रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद एक ही बात समझ में आई है कि वो इस फिल्म से कमबैक करना चाह रहे हैं. शायद एक्टर कर भी चुके हैं. आपको बता दें, सरफिरा तमिल फिल्म Soorarai Pottru का हिंदी रीमेक है.

Full View

तमिल फिल्म Soorarai Pottru में Suriya लीड रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म सरफिरा में अक्षय कुमार के किरदार का नाम वीर म्हात्रे है. अक्षय कुमार और परेश रावल करीब 12 साल के बाद इस फिल्म में एक साथ स्क्रिन स्पेस साझा करते दिखाई दे रहे हैं. फैंस को इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है. आखिरी बार ये जोड़ी फिल्म ओ माय गॉड में दिखाई दी थी. ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सरफिरा स्टार्ट अप और एविएशन के डायनमिक वर्ल्ड पर आधारित है.

फिल्म सरफिरा में अक्षय कुमार और परेश रावल के अलावा राधिका मदान लीड रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. परेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस. इसके अलावा अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 और स्काई फोर्स में एक्टिंग करते दिखाई देंगे. ये दोनों फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News