'कल्कि 2898 एडी' की 'रॉक्सी' का देखें नया अवतार, ब्लैक आउटफिट में ढा रही है कहर

दिशा खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है.

Update: 2024-06-15 12:15 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में फैंस उनका एक अगल अवतार देखने को मिलेगा. फैंस उनकी इस फिल्म के नए अवतार को देखने के लिए बेताब बैठे हैं. लेकिन अब ये इंतजार बस कुछ ही हफ्तों का रह गया है. जी हां, ये फिल्म इसी महीने 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 10 जून को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के रिलीज होने से 7 दिन पहले इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

इसी चर्चाओं के बीच 'कल्कि 2898 एडी' की 'रॉक्सी' उर्फ दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया अवतार शेयर किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए काफी एक्टिव रहती हैं. उनके नए लुक में दिशा अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. जिनमें एक्ट्रेस अपने स्टाइल और अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के आउटफिट कैरी किया हुआ है. इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है.

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपना 32वां जन्मदिन मना चुकी हैं. इस मौके पर उन्होंने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में निभा रही किरदार के बारे में खुलासा किया था. इस फिल्म में दिशा 'रॉक्सी' को रोल प्ले करती दिखाई देंगी. लेकिन देखने वाली ये बात है कि क्या वो अपने इस नए अवतार के फैंस को खुश कर पाएंगी या नहीं. इस बात फैसला तो फैंस तब ही ले पाएंगे जब वो फिल्म को देखेंगे. खैर ये सस्पेंस फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा.

Tags:    

Similar News