शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के पास हैं ये 4 सबसे महंगी चीजें, जानें कितनी हैं नेटवर्थ

सुहाना खान के पास अलीबाग में करोड़ों रुपये का आलीशान फार्महाउस है. आइए जानते हैं कितनी करोड़ों की हैं मालकिन.

Update: 2024-05-27 10:48 GMT

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान को अपनी पत्नी गौरी खान और उनके तीन बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ इस जीत का जश्न मनाते हुए देखा गया. सुहाना खान के डेब्यू की की बात करें तो उन्होंने साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म द आर्चीज़ से किया था. सुहाना खान अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं और लगातार फिल्मों की दुनिया में अपनी जगह बना रही हैं.

सुहाना खान ने 24 साल की कम उम्र में काफी संपत्ति अपने नाम कर ली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुहाना की 13 करोड़ रुपये संपत्ति की मालकिन हैं. सुहाना खान दो ब्रांड्स की एंबेसडर भी हैं. एक ब्यूटी प्रोडक्ड्स मेबिलिन है. वहीं दूसरा ब्रांड लक्स है. आपको बता दें, इस दोनों ब्रांड के एंबेसडर उनके अब्बू शाहरुख खान रह चुके हैं.


अपने पिता की तरह सुहाना खान पहले से ही अपने लिए एक रियल एस्टेट पोर्टफोलियो बना चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में लगभग 12 करोड़ का एक फार्महाउस खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुहाना खान का ये फार्महाउस शाहरुख के आलीशान अलीबाग बंगले के करीब है, जिसकी कीमत 14.67 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसी साल फरवरी के महीने में सुहाना खान ने थाल गांव में 9.5 करोड़ रुपये की एक और जमीन खरीदी है.


जब बात अपने बच्चों को महंगे तोहफे देने की आती है तो शाहरुख खान कोई कसर नहीं छोड़ते. इनमें एक ऑडी ए6 भी शामिल है, जो उन्होंने अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान को गिफ्ट की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हाई-एंड ऑटोमोबाइल की कीमत 70 लाख रुपये है.


लक्ज़री ब्रांड्स के लिए सुहाना खान का प्यार सिर्फ महंगे हैंडबैग कलेक्शन तक ही सीमित नहीं है, बल्कि उनके वॉर्डरोब तक भी फैला हुआ है. साल 2020 की न्यू ईयर पार्टी में सुहाना खान ने बाल्मेन की मिनी ड्रेस पहनी थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस ड्रेस की कीमत लगभग 2,70,000 रुपये थी.


अगर सुहाना खान और उनकी मां गौरी खान में एक चीज कॉमन है. वो हा लग्जरी हैंडबैग. दोनों को लग्जरी हैंडबैग से काफी प्यार है. न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई के दौरान एक फोटो में Prada का मिनी बैग कैरी करत देखा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस पर्स की कीमत लगभग 1.23 लाख रुपये है.

Tags:    

Similar News