राजा- महाराजाओं वाली फील पाने के लिए बुक करें शाहरुख खान का ये बंगला, जानें 1 दिन का कितना है टैरिफ

अगर आप भी किसी सेलेब्रिटी की लाइफ को फील करना चहता हैं तो शाहरुख खान के इस बंगले को बुक करके एक रात के लिए स्टे करके कर सकते हैं.

Update: 2024-06-22 03:35 GMT

Shahrukh Khan Bungalow Rent: हर फैन की चाह होती है कि वो अपने फेवरेट स्टार की लाइफ के बारे में जितना हो सके उतना जान पाए या जैसे वो जीते हैं उसको एक दिन के लिए फील कर सके. वैसे तो किंग खान कई बंगलों के मालिक हैं. देश में ही नहीं बल्कि विदेश में उनके पास कई घर हैं.


इसी में से एक उनके पास अमेरिका के LA में एक आलिशान बंगला है, लेकिन इस बंगले में वो खुद नहीं रहते बल्कि इसको रेंट पर देते हैं. इसका मतलब ये है कि आप इस बंगले को बुक करके राजा- महाराजाओं जैसा महसूस करते सकते हैं.


साल 2019 में शाहरुख खान ने ट्वीट करके इस बंगले को रेंट पर देने की बात कही थी और साथ ही अपने इस बंगले की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. ट्वीट करते वक्त उन्होंने लिखा, कैलिफोर्निया का सूरज निकल आया है...पूल का समय हो गया है... शायद अब मुझे LA में अपने airbnb विला में इसके लिए सही कपड़े पहनने चाहिए.


आपको बता दें, बादशाह का ये बंगला अमेरिका के LA बेवर्ली हिल्स पर है. फोटो में शाहरुख खान घर की एंट्रेंस पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक दिन स्टे करने के लिए आपको कितने पैसे देने होंगे. नहीं....


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के इस आलिशान बंगले में एक रात गुजारने के लिए लगभग 2 लाख रुपये की कीमत देनी होगी. शाहरुख खान की लग्जूरियस लाइफ को जीने के लिए आपको लाखों में कीमत देनी होगी.


इस बंगले में आपको सभी सुविधाएं मिलेगी. 6 बड़े-ब़ड़े बेडरूम के अलावा स्विमिंग पूल, जकूजी, प्राइवेट कबाना, टेनिस कोर्ट, पूल टेबल, लैविश लिविंग रूम, रेक्लाइनर, गार्डन एरिया, बुक शेल्फ, फायर प्लेस और न जाने इस घर में क्या-क्या है. ये आलीशान बंगला LA में सांता मोनिका, रोडियो ड्राइव और वेस्ट हॉलीवुड से सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर है.

Tags:    

Similar News