Shanaya Kapoor- Vikrant Massey के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू? ये है उस फिल्म का नाम

Santosh singh की Broken But Beautiful और Apharan जैसी हिट सीरीज के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनकी एक फिल्म में दर्शकों को एक नई जोड़ी देखने को मिलने वाली है.

Update: 2024-10-07 07:45 GMT

सीरीज और नई फिल्म में अक्सर नए किरदार और नई जोड़ी देखने को मिल रही है. दर्शक आज के समय में हर पल कुछ नया देखने की चाहत रखता है. फिल्म मेकर को भी अपने फैंस को खुश रखने का एक अलग टास्क पूरा करना होता है. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद इस फिल्म तो देखने के लिए आप बेस्ब्री से इंतजार करेंगे. संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. जी हां, वो म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'Aankhon ki gustakhiyan' से अपना डेब्यू करेंगी.

शनाया कपूर एक्टर विक्रांत मैसी के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो रस्किन बॉन्ड की लघु कहानी 'द आइज हैव इट' पर आधारित है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्टार किड एक थिएटर आर्टिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगी, जबकि 12वीं फेल एक्टर एक अंधे संगीतकार का किरदार निभाते नजर आएंगे. संतोष सिंह जो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल और अपहरण जैसी सीरीज के लिए जाने जाते हैं. वो ही इस फिल्म का निर्माण करेंगे.

शनाया और विक्रांत दोनों इस महीने के अंत में मसूरी में 'आंखों की गुस्ताखियां' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका शेड्यूल मुंबई और यूरोप में तय किया गया है. फिल्म को 2025 के बीच में रिलीज की जाएगी. हालांकि साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल की पहली तेलुगु-मलयालम फिल्म वृषभ के बाद ये फिल्म शनाया की दूसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में मीका श्रीकांत, रामचंद्र राजू, ज़हरा एस खान और रागिनी द्विवेदी भी शामिल थे.

विक्रांत इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म सेक्टर 36 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में थे. वो अगली बार द साबरमती रिपोर्ट में दिखाई देंगे, जो 15 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म में राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी शामिल हैं. इसके अलावा विक्रांत के पास निर्देशक राजकुमार हिरानी की पहली वेब सीरीज भी है.

Tags:    

Similar News