कई डिफरेंट लुक में दिखा Shanaya Kapoor का ग्लैमरस अवतार, देखें लेटेस्ट लुक

शनाया कपूर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर ली है.

Update: 2024-06-14 12:24 GMT

शनाया कपूर अपने नए- नए लुक से काफी सुर्खियां बटोर लेती हैं. फिल्मों ना काम करने के बावजूद वो अपनी सेंसेशन अदाओं से रोजाना फैन फॉलोइंग बड़ा रही हैं. उनकी खूबसूरती के सभी दीवाने हैं. शानाया कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. लेकिन इस फोटोशूट में एक अलग खास बात ये है कि वो कई डिफरेंट लुक में दिखाई दे रही हैं. आप एक्ट्रेस से इंस्पिरेशन भी ले सकते हैं. शनाया की ये सभी फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. इस डिफरेंट लुक में उनका ग्लैमरस अवतार देखते ही बन रहा है.

शेयर की गई फोटोज में से शनाया ने 5 डिफरेंट आउटफिट को कैरी किया हुआ है. साथ ही उनके इस सिजलिंग फोटोशूट में एक पेट डॉग भी दिखाई दे रहा है. जो दिखने में बहुत ही क्यूट है. फोटोज को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, soft girl era इसके साथ उन्होंने कई सारे इमोजी भी शेयर किए. इन फोटोज को अभी तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और फैंस उनकी तारीफ कर कमेंट बॉक्स में कमेंट करेत दिखाई दे रहे हैं. खुले बाल और स्मोकी मेकअप के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है.

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शनाया कपूर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘बेधड़क’ से डेब्यू कर सकती हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

Tags:    

Similar News