अनुष्का की इन 2 सुपरहिट फिल्मों के लिए शरवरी ने दिया था ऑडिशन, खुद किया खुलासा

इन दिनों शरवरी वाघ अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मुंज्या को लेकर काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने खुसाला किया कि वो हर 2-3 महीने में वाईआरएफ में ऑडिशन देती थीं.

Update: 2024-06-10 09:18 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ अपने फिल्मी करियर में बहुत तेजी से आगे बढ़ रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रिलीज मुंज्या में अपनी एकिटंग से फैंस के दिलों में छा गई हैं. इस फिल्म में उनके साथ मोना सिंह भी लीड रोल में नजर आई हैं. इस फिल्म के बाद शारवरी YRF की अनटाइटल्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देंगी. ये फिल्म एक जासूस फिल्म में है. इस बात में कोई शक नहीं कि शरवरी का हिंदी सिनेमा में दिन पर दिन करियर ग्राफ ऊपर चढ़ता दिखाई दे रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस खुलासा किया कि वो कई सालों से YRF में लगातार ऑडिशन दे रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अनुष्का शर्मा की दो सुपरहिट फिल्मों के लिए भी ऑडिशन दिया था.

Full View

इंटरव्यू के दौरान शरवरी ने बताया कि, ऑडिशन के दौरान ये नहीं बताया जाता कि आप किस फिल्म के लिए ऑडिशन दे रहे हो. जब मैंने ऑडिशन दिया था तो उस समय लगभग सुई धागा और सुल्तान के लिए ऑडिशन चल रहे थे और मैंने उन दो फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था. मुझे एक रैंडम कॉल आया जिसमें मुझसे अपना परिचय देना था. उनका कास्टिंग ऑफिस जुहू में था और मैंने कई ऑडिशन दिए हैं और मुझे ये भी नहीं पता कि कौन सी फिल्में या शो के लिए दिए होंगे. मैं हर 2 से 3 महीने में ऑडिशन देती थी.

शरवरी ने 2021 में रानी मुखर्जी के साथ बंटी और बबली 2 से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. फिल्म के फलॉप होने को लेकर उन्होंने कहा, जब आप अपने करियर की शुरुआत करते हो तो आप एक बबल में होते हैं. मैं ‘बंटी और बबली 2’ से पहले भी, शूटिंग के दौरान और रिलीज के बाद भी हर दिन उस सपने के साथ सोती रही हूं. फिलहाल शरवरी मुंज्या की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. मुंज्या एक हॉरर-कॉमेडी है जो पुणे और कोंकण के शहर पर आधारित है. फिल्म में शरवरी के अलावा मोना सिंह और अभय वर्मा लीड रोल में हैं.

Tags:    

Similar News