ओटीटी पर श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की स्त्री 2, जानें कब और कहां देखें

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है.

Update: 2024-09-27 05:08 GMT

एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए पिछले 42 दिनों में भारत में लगभग 580 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस सफलता ने कई फैंस का दिल जीत लिया है, लोग फिल्म देखने के लिए कई बार सिनेमाघरों में गए. लेकिन बहुत से लोग इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर भी वेट कर रहे हैं.

स्त्री डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है, रिपोर्टों में कहा गया है कि इस फिल्म का सीक्वल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा. निर्माताओं ने अभी तक रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म की स्ट्रीमिंग 27 सितंबर को शुरू होगी, शुरुआत में इस फिल्म को देखने को लिए आपको पैसे देने होंगे. अगर स्त्री 2 सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन जारी रखती है, तो इसकी ओटीटी रिलीज को अक्टूबर तक बढ़ाया जा सकता है. फैंस को ये देखने के लिए 27 सितंबर तक इंतजार करना होगा कि क्या वो इस महीने इसे डिजिटल पर देख पाएंगे.

इस बीच श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने केवल 39 दिनों में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके बॉलीवुड इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है. अमर कौशिक की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने सभी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. स्त्री 2 इस आंकड़े तक पहुंचने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है, जिसने ब्लॉकबस्टर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. फिल्म ने अपने छठे हफ्ते में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, शाहरुख खान की जवान को पीछे छोड़ दिया और हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म का खिताब हासिल कर लिया.

Tags:    

Similar News