5000 रुपये लेकर मुंबई आए थे सोनू सूद, आज है करोड़ों की संपत्ति के मालिक

sonu sood net worth : एक्टर रियल लाइफ में गरीबों के लिए किसी हीरों से कम नहीं है. कोरोना काल में सोनू गरीबों के मसीहा बनकर उभरे और आज भी लोगों की मदद करते हैं.

Update: 2024-07-31 07:28 GMT

एक एक्टर, निर्माता, मॉडल और गरीबों के मसीहा सोनू सूद आज भी लोगों की मदद करते हैं और उनके दिलों में रहते हैं. वो जल्द ही फतेह के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे, जो एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, विजय राज, नसीरुद्दीन शाह और दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं. सोनू ने पिछले कुछ सालों में कई हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है और फिल्म इंडस्ट्री के बाहर भी वो कई क्षेत्रों में अपनी संपत्ति का निवेश करने में बिजी रहे हैं, जिससे उनके बिजनेस पोर्टफोलियो में इजाफा हुआ है.

सोनू सूद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1999 में तमिल फिल्म कल्लाझागर से की थी. इन सालों में उन्होंने कई इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. एक्टिंग के अलावा वो एक प्रोडक्शन हाउस और एक्स्प्लर्जर नाम का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी चलाते हैं. इन बिजनेस से होने वाली साल की कमाई उनकी कुल संपत्ति में जुड़ जाती है.

सोनू सूद अपनी पत्नी सोनाली सूद और बेटों अयान और इशांत के साथ एक आलीशान 4 बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के अंधेरी में ये घर 2,600 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसकी कीमत 20 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंधेरी में अपने घर के अलावा सोनू सूद के पास जुहू में आठ संपत्तियां भी हैं, जिसे उन्होंने जरूरतमंदों के लिए 10 करोड़ रुपये जुटाने के लिए दिसंबर 2020 में गिरवी रख दिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके पास बंजारा हिल्स हैदराबाद में एक आलीशान घर भी है.

51 साल एक सोनू सूद के पास पंजाब के मोगा में भी एक आलिशान बंगला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद ने साल 2014 में अपने परिवार के घर के पुनर्निर्माण के लिए लगभग 50 इंटीरियर डिजाइनर और कई लोगों को काम पर रखा था.

जून 2021 में सोनू सूद ने अपने कार कलेक्शनसंग्रह में एक मर्सिडीज बैक GLS600 को जोड़ा. इस कार की कीमत लगभग 3.35 करोड़ रुपये बताई जाती है. सोनू सूद जर्मन लक्जरी कार खरीदने वाले पहले इंडियन एक्टर में से एक थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद 140 करोड़ रुपये के मालिक हैं. एक्टिंग के अलावा वो ब्रांड एंडोर्समेंट और कई अलग-अलग बिजनेस से अच्छी खासी कमाई करते हैं.

Tags:    

Similar News