शाहरुख खान, प्रभास- रजनीकांत को इस साउथ के एक्टर ने कमाई के मामले में किया पीछे, बॉक्स ऑफिस पर की 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है.

Update: 2024-09-14 09:04 GMT

साल 2024 में फिल्म इंडस्ट्री की बॉक्स ऑफिस में शाहरुख खान जवान, प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 जैसी फिल्मों की ब्लॉकबस्टर की सफलता को पीछे छोड़ दिया है. जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है. एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म को GOAT फिल्म ने पीछे रख दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थलपति विजय-स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है. एक्शन फिल्म की सफलता के बाद शाहरुख खान, प्रभास और रजनीकांत को पछाड़ते हुए अपना खुद का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बढ़ाया है.

थलपति विजय इंडियन फिल्म इंस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी पिछली आठ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साउथ सुपरस्टार ने 2017 में मर्सल के साथ मील का पत्थर शुरू किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ रुपये कमाए थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मर्सल के बाद सरकार (252 करोड़ रुपये), बिगिल (295 करोड़ रुपये), मास्टर (223 करोड़ रुपये), बीस्ट (216 करोड़ रुपये) और वरिसु (297 करोड़ रुपये) का नंबर आता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म लियो 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 623 करोड़ रुपये कमाए. GOAT ने विजय के बॉक्स ऑफिस स्ट्रीक रिकॉर्ड को जारी रखा है और स्टीम जल्द ही खत्म होने से इनकार कर रही है, फिल्म पहले से ही 2024 की टॉप पांच सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में पांचवें स्थान पर है. थलपति विजय एक फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले भारत के पहले अभिनेता हैं, इस तरह उन्होंने भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता के रूप में शाहरुख खान को पछाड़ दिया है.

Tags:    

Similar News