स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली बनी पहली हिंदी फिल्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 ने शाहरुख खान की जवान को पीछे छोड़ते हुए 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है.

Update: 2024-09-24 12:02 GMT

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 ने केवल 39 दिनों में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके बॉलीवुड इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है. अमर कौशिक की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने एक अलग की इतिहास रच दिया है. स्त्री 2 इस आंकड़े तक पहुंचने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है, जिसने ब्लॉकबस्टर के रूप में साबित हुई है.

Full View

फिल्म ने अपने छठे हफ्ते में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, शाहरुख खान की जवान को पीछे छोड़ दिया और हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म का खिताब हासिल कर लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म 600 पार हो चुकी है. स्त्री2 ने इस मील के पत्थर को हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म के रूप में इतिहास रच दिया. अभी तक इस फिल्म ने 604.22 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. 39वें दिन तक भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 604.22 करोड़ रुपये हो गया था. अब दिन पर दिन बढ़ रहा है.

इसी के साथ फिल्म स्त्री 2 की सफलता के बीच बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म की टीम की सराहना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक्स पर ऋतिक रोशन ने लिखा, ये हमारे सिनेमा के लिए बहुत खुशी का समय है जब स्त्री 2 ने हम सभी के लिए एक बैंच मार्क सेट कर दिया है. उन्होंने आगे लिखा, उन टीमों को बधाई जो इसे सेल्युलाइड पर लेकर आईं. आप लोग सच्चे सितारे हैं. दिनेश विजान, मैडॉक फिल्म्स, जियो स्टूडियोज, अमर कौशिक, निरेन भट्ट और पूरी कास्ट और क्रू को बधाई. हमें फिल्मों में ऐसे और भी खुशी के पल मिलते रहें.

Tags:    

Similar News