सुहाना खान- आर्यन खान के पास है करोड़ों की संपत्ति, शाहरुख के बेटे ने खरीदी नई प्रॉपर्टी

आर्यन खान स्टारडम नाम की एक वेब सीरीज के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Update: 2024-07-31 07:03 GMT

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 6,300 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक हैं और उनके पास न्यूयॉर्क, दुबई, मुंबई, लंदन, लॉस एंजिल्स, अलीबाग और दिल्ली में कई शानदार संपत्तियां हैं. इन सालों में सुपरस्टार ने अपने रियल एस्टेट पोर्टफोलियो को और बढ़ाया है. अब उनके बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान ने भी ऐसा ही रास्ता अपनाया. भाई-बहन की जोड़ी जो अभी तक शोबिज की दुनिया में खुद को स्थापित नहीं कर पाई. ये भाई- बहन पहले से ही रियल एस्टेट में इन्वेस्ट कर चुके हैं.

आर्यन खान 

आर्यन खान ने हाल ही में अपना स्ट्रीटवियर ब्रांड डी यावोल एक्स लॉन्च किया है और इन दिनों में अपने निर्देशन के पहले शो जिसका नाम स्टारडम है उसमें काफी बिजी चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए आर्यन ने हाल ही में 37 करोड़ रुपये की पंचशील पार्क की बिल्डिंग में दो फ्लोर खरीदें. इस फ्लोर की सारी फॉर्मेलिटी मई 2024 में पूरी हुई थी. इसी के साथ आर्यन खान ने 2.64 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मन्नत में अपने परिवार के साथ रहने वाले शाहरुख खान के पास पंचशील पार्क में 27,000 वर्ग फुट का एक आलीशान बंगला भी है, जिसे उन्होंने 2001 में 13 करोड़ रुपये में खरीदा था.

सुहाना खान

जोया अख्तर की द आर्चीज़ में अभिनय की शुरुआत करने से कुछ महीने पहले सुहाना खान ने जून 2023 में अलीबाग में 1.5 एकड़ का खेत खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने थाल गांव में 12.91 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. जहां उनके पिता एक आलिशान संपत्ति के मालिक हैं.

Tags:    

Similar News