बहन शगुन पन्नू के साथ तापसी पन्नू पेरिस में कर रही हैं वेकेशन एन्जॉय

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियो का एक पोस्ट शेयर किया, जिससे फैंस को उनके पेरिस वेकेशन की पहली झलक देखने को मिली.

Update: 2024-07-31 18:37 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म 'फिर आई हसीं दिलरुबा' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी और सनी कौशल भी लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज से पहले तापसी पन्नू ने 2024 पेरिस ओलंपिक में जाने के लिए काम से ब्रेक लिया है. तापसी अपनी बहन शगुन के साथ अपने पति मैथियास बो को समर्थन करने के लिए पेरिस में पहुंची हैं. वो बैडमिंटन हैं और इन दिनों इंडियन खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी को कोचिंग दे रहे हैं.

तापसी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. जो फैंस को उनकी पेरिस की तस्वीरें देखने को मिली हैं. पहली कुछ तस्वीरों में वो कई जगहों जैसे सड़क, हरे दरवाजे के सामने और सीढ़ी पर पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है. एक फोटो में वो अपनी बहन शगुन के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा तापसी अपने पति के लिए स्पोर्ट करते दिखाई दी. एक और वीडियो में एक्ट्रेस सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दे रही हैं.

तापसी ने फोटो में इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी किया हुआ है. उन्होंने हरे और सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिसके पल्लू पर फूलों का प्रिंट दिखाई दे रहा है. तापसी ने अपने लुक को बेज क्रॉसबॉडी बैग, ऑक्सीडाइज्ड चूड़ियां, गोल्डन हुप्स और सफेद जूतों के साथ पूरा किया है. कुछ ही घंटे पहले तापसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की और पेरिस में अपने दूसरे दिन की झलक दिखाई. फोटो में वो पेरिस की सड़कों पर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने छोटे पोल्का डॉट्स से सजी रानी गुलाबी साड़ी कैरी की हुई है. उनकी साड़ी के धोती-स्टाइल ड्रेप ने उनके लुक में एक अलग लुक दिया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म हसीन दिलरुबा का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है और ये फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये फिल्म 2021 की हसीन दिलरुबा का सीक्वल है. फिल्म में तापसी ने रानी का किरदार निभाया है विक्रांत ने रिशु का.

Tags:    

Similar News