The Great Indian Kapil Show: शो में आलिया भट्ट, सैफ अली खान, रोहित शर्मा दूसरे सीजन की बढ़ाएंगे शोभा, देखें लेटेस्ट प्रोमो

कपिल शर्मा के इस सीजन में आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म जिगरा का प्रमोशन करने के लिए आ रही हैं. जबकि सैफ कपिल शर्मा के शो पर देवारा का प्रमोशन करते नजर आएंगे.

Update: 2024-09-14 10:34 GMT

कॉमेडियन कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं. उन्होंने 21 सितंबर को सीजन के प्रीमियर से पहले शनिवार को सोशल मीडिया पर सीजन का प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो के अनुसार, आलिया भट्ट, करण जौहर, सैफ अली खान, रोहित शर्मा और जूनियर एनटीआर उन कई मेहमानों में शामिल हैं जो शो की शोभा बढ़ाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के पहले मेहमानों की लिस्ट में से आलिया भट्ट होंगी. जो अपनी आने वाली फिलिम जिगरा के प्रमोशन के लिए आ रही हैं. शो में आलिया करण जौहर और वेदांग रैना के साथ नजर आएंगी. एक सीक्वेंस में उन्हें सुनील की गुत्थी को छेड़ते हुए देखा जा सकता है. वो गुत्थी से अपना परिचय 'आलिया भट्ट कपूर' के रूप में कराती है, जिसमें रणबीर कपूर की शादी पर गुत्थी के दिल टूटने का जिक्र है.

करण जौहर प्रोमो में कहते हैं कि भले ही वो बॉलीवुड के मैचमेकर हैं, लेकिन उन्हें अभी तक अपने लिए कोई मैचमेकर नहीं मिला है. आने सीक्वेंस में जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर को एक गेम खेलते हुए देखा जा सकता है. देवारा के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान भी उनके साथ शामिल हुए.

कपिल ने सैफ को बताया कि पहले सीजन में आमिर खान ने कहा था कि उनका बेटा जुनैद उनकी बात नहीं सुनता है. सैफ के बेटे इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, ऐसे में कपिल ने सैफ से पूछा कि क्या उनका बेटा उनकी बात सुनता है. सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा, उन्हें आमिर की बात सुननी चाहिए.

प्रोमो में टी20 विनर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी दिखाई दिए. कपिल ने रोहित को चिढ़ाया कि उनका शो टीम के लिए लकी है. आने वाले सीजन के बारे में बात करते हुए, कपिल शर्मा ने कहा, जैसा कि वादा किया गया था, हमने ज्यादा समय नहीं लिया और पलक झपकते ही हम दूसरे सीजन के साथ नेटफ्लिक्स पर लौट आए हैं. द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 1 को दुनिया भर से जो प्यार मिला, उसके लिए हम सभी बहुत आभारी हैं. हमारे दर्शकों ने हमेशा हमें अपने परिवार का हिस्सा माना है और हम आभारी हैं.

उन्होंने आगे कहा, इस बार, आप हमें अलग-अलग अवतारों में देखेंगे, हर एपिसोड में हमारी हरकतें बढ़ रही है. हालांकि हम अर्चनाजी के साथ कुछ खास नहीं कर सके. इसलिए अपनी उम्मीदें बहुत अधिक न रखें. द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 कुछ और नहीं बल्कि हम कौन हैं, हमारी संस्कृति और हमारे लोगों का जश्न है. हम आपका, हमारे प्रिय दर्शकों का जश्न मना रहे हैं.

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो के पहले सीजन का प्रीमियर इस साल मार्च में हुआ था और इसमें दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, विक्की और सनी कौशल और इम्तियाज अली सहित कई मेहमानों का स्वागत किया गया था. हालांकि कपिल और उनकी टीम ने मई में सीजन को समाप्त कर दिया था. कपिल ने पिछले महीने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन की घोषणा की थी और उन्होंने अपना वादा पूरा किया.

Tags:    

Similar News