इंतजार हुआ खत्म, विजय सेतुपति की फिल्म महाराजा का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

विजय सेतुपति की 'महाराजा' मई में रिलीज के लिए तैयार है.

Update: 2024-05-29 16:38 GMT

साउथ फिल्म के अभिनेता विजय सेतुपति अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. विजय सेतुपति अपनी अपकमिंग फिल्म 'महाराजा' से फैंस को एंटरटेन करने एक फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. जी हां, अब फैंस का इंतजार हुआ खत्म. इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आई है. फैंस उनकी इस फिल्म का बड़े ही बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे. आपको बता दें, विजय सेतुपति की ये 50वीं फिल्म है.

कुछ दिनों पहले ही विजय सेतपति की इस फिल्म का पहला लुक रिलीज हुआ था. फैंस इस लुक को देखकर काफी एक्साइटिड हो गए थे. हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. विजय सेतुपति की फिल्म महाराजा का ट्रेलर जल्द ही फैंस के लिए रिलीज किया जाएगा. फिल्म महाराजा के निर्माताओं ने अपनी सोशल मीडिया साइट कैप्शन के साथ लिखा, इंतजार लगभग खत्म हो गया है. कल शाम 5 बजे से महाराजा की दुनिया देखने के लिए तैयार हो जाइए.

Full View

वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय सेतुपति आखिरी बार श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस में दिखाई दिए थे. थ्रिलर फिल्म जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कहानी दो अजनबियों पर थी जो क्रिसमस की रात में मिलते हैं. हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Tags:    

Similar News