अजय देवगन से लेकर कार्तिक आर्यन की ये फ्रेंचाइजी फिल्में 2024 में बॉक्स ऑफिस पर करेगी घमासान

इस साल रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फिल्मों के सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगी. स्त्री 2 से लेकर भूल भुलैया 3 जैसी फिल्मों के नाम है शामिल.

Update: 2024-06-10 07:43 GMT

साल 2024 का लगभग आधा साल बीत चुका है और अभी तक बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं चला पाया है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां जैसी बड़ी फिल्मों ने भी सिनेमाघरों में कुछ खास कमाई नहीं की थी. साल के बचे 6 महीनों में बॉलीवुड फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने वाले है. जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. आइए जानते है उन फिल्मों के नाम.

सिंघम अगेन

अजय देवगन की फिल्म सिंघम के दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस रहे हैं, लेकिन इस फिल्म का आने वाला पार्ट काफी धमाल मचाने वाला है. अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' का तीसरे पार्ट 'सिंघम अगेन' इन दिनों काफी लाइमलाइट में बना हुआ है. ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है. जल्द ही हम सभी को इस फिल्म की रिलीज के बारे में पता चल जाएगा.

स्त्री 2

एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में काफी अच्छी कमाई भी की थी. इस फिल्म का सीक्वल 'स्त्री 2' अगस्त में रिलीज होगा.

भूल भुलैया 3


अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'भूल भुलैया' में काफी अच्छी एक्टिंग की थी. दोनों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन एक बार फिस से दिखाई देंगे. इस फिल्म को इसी साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा.

रेड 2

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' आज भी लोगों के फेवरेट फिल्म लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म को लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 'रेड 2' के लिए लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म नवंबर में रिलीज होगी.

वेलकम टू द जंगल

Full View

अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम' का तीसरा पार्ट यानी 'वेलकम टू जंगल' दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

Tags:    

Similar News