इन स्टार किड्स को अपने पैरेंट्स से मिले ये 5 सबसे महंगे गिफ्ट, कौन है सबसे आगे?

ऐश्वर्या राय बच्चन और रानी मुखर्जी जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी बेटियों को करोड़ों की आलीशान प्रॉपर्टी गिफ्ट की है.

Update: 2024-09-26 12:47 GMT

शाहरुख खान, आलिया भट्ट और सैफ अली खान जैसी कुछ सबसे अमीर बॉलीवुड हस्तियां अपने बच्चों पर लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करने के लिए जानी जाती हैं. चाहे वो अपने बच्चों के नाम पर आलिशान बंगले या उनके लिए कार, घड़ियां और बहुत कुछ जैसी शानदार महंगे गिफ्ट खरीदने हो. अगर जब बात आ जाए अपने बच्चों के लिए महंगे उपहार देने की तो ये स्टार कोई कसर नहीं छोड़ते.

राहा कपूर

राहा कपूर के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कई महंगे- महंगे गिफ्ट खरीदे हैं. राहा को इस समय बॉलीवुड में सबसे अमीर स्टार किड माना जाता है. ये पावर कपल जल्द ही अपने नए घर, मुंबई के बांद्रा में एक शानदार बंगले में रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपूर बंगले का नाम राहा के नाम पर रखेंगे, जिसकी कीमत 250 करोड़ रुपये है. राहा का बेहद महंगा तोहफा मुंबई का सबसे महंगा सेलिब्रिटी बंगला भी है.

आराध्या बच्चन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन 776 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस में से एक हैं और हाल ही में अभिषेक बच्चन ने दुबई में एक आलीशान हॉलिडे होम पर 54 करोड़ रुपये खर्च किए है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कपल ने ये घर अपनी बेटी आराध्या बच्चन को गिफ्ट में दिया.

आदिरा चोपड़ा

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेटी को लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालांकि, जब बात आती है अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा को बेहद महंगे गिफ्ट देने की तो ये कपल कोई कमी नहीं छोड़ता. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2015 में आदिरा का स्वागत करने के बाद आदित्य और रानी ने अपनी बेटी को एक नहीं बल्कि करोड़ों के दो बंगले गिफ्ट किए थे.

तैमूर अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने बेटों तैमूर अली खान और जेह अली खान को महंगे गिफ्ट से लाड़-प्यार देकर दिया है. साल 2017 में सैफ ने तैमूर को चेरी रेड शेड में एक जीप ग्रैंड चेरोकी एसआरटी गिफ्ट में दी थी, जो उस समय एक थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस जीप की कीमत 1.14 करोड़ रुपये थी.

आर्यन खान- सुहाना खान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान 6,300 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ भारत के सबसे अमीर अभिनेता में से एक हैं. गौरी खान के पास अपने तीन बच्चों पर खुलकर खर्च करने के लिए काफी संपत्ति है. आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2009 में शाहरुख ने आर्यन और सुहाना को ऑडी A6 गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 70 लाख रुपये थी.

Tags:    

Similar News