काजल अग्रवाल का ये इंडियन लुक आपको देगा फेस्टिव सीजन में ग्लैम लुक, दिलकश अदाओं पर मर मिटे फैंस

हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Update: 2024-10-03 14:57 GMT

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया फोटोशूट शेयर किया की है. फोटो में उन्होंने इंडियन लुक को कैरी किया हुआ है. इस लुक को देख फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये लुक काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गजब की लग रही हैं. हालांकि, काजल ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है. लेकिन अपने फैंस से चुड़े रहने के लिए अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में शेयर की गई फोटो को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

उनका ये लुक उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है. इस लुक में वो बड़ी एक्ट्रेस को मात देती दिखाई दे रही हैं. इन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, Sunshine in my pocket. इस फोटो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और फैंस कमेंट करके अपना प्यार बसरा रहे हैं. इस लुक को आप किसी भी फेस्टिव सीजन में आराम से कैरी कर सकते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल ने फिल्म क्यू हो गया ना से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस में उनका काफी छोटा रोल था. हालांकि इस फिल्म से उन्हें कोई पहचान नहीं मिली थी. फिर उसके बाद उन्होंने अजय देवगन की फिल्म सिंघम की जिसमें उनको काफी पहचान मिली थी.

Tags:    

Similar News