रणबीर कपूर का है ये फिटनेस मंत्रा, आलिया भट्ट लुटाती हैं अपना खूब सारा प्यार

हाल ही में रणबीर कपूर की एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई दे रही है. जिसमें वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं.

Update: 2024-10-05 09:16 GMT

रणबीर कपूर अपने किरदारों को निभाने के लिए जीतोड़ मेहनत करते दिखाई देते हैं. उनकी मेहनत बड़े पर्दे पर दर्शकों देखती को भी मिलती है. अपने काम को लेकर हमेशा सीरियस रहते हैं. आखिरी फिल्म एनिमल में उनका लुक देखने लायक था. इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था. इतना ही नहीं लोगों ने इस लुक को कैरी करना भी शुरु कर दिया था. अपने रोल को निभाने के लिए एक्टर कोई कमी नहीं छोड़ते. अब वो लुक्स की बात हो या फिर उनके वर्कआउट की हर चीज का वो बहुत ख्याल रखते हैं.

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण की तैयारी में बिजी चल रहे हैं. एक्टर इस फिल्म में भगवान राम का रोल प्ले कर रहे हैं. इस रोल को प्ले करने के लिए रणबीर जिम में इंटेंस वर्कआउट करके पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्म में बेस्ट दिखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें. इसी बीच उनकी वायरल वीडियो में उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने भी उनपर अपना प्यार लुटाया.

रणबीर कपूर की वर्कआउट वीडियो पर आलिया भट्ट ने क्यूट सा कमेंट किया. कमेंट बॉक्स में आलिया ने लिखा- टू गुड! साथ ही कई सारे इमोजी शेयर किए. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर फिल्म रामायण के बाद संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर में भी नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी दिखाई देंगे.

Tags:    

Similar News