बॉलीवुड डीवाज़ की खूबसूरती का ये है राज, रेखा से लेकर माधुरी दीक्षित अभिनेत्रियों का नाम है शामिल

क्या आप भी रेखा से लेकर माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का राज पता करना चाहते हैं तो हमारी इस स्टोरी को जरुर पढ़े.

Update: 2024-06-05 09:59 GMT

रेखा, माधुरी दीक्षित, सोनाली बेंद्रे और कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. हर कोई उनकी खूबसूरती का राज जानना चाहता है. ये अभिनेत्रियां जंक फूड से दूर रहना पसंद करती हैं साथ ही एक हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं. चलिए आपको बताते हैं उनकी खूबसूरती का राज, जिसे आप भी अपनी लाइफस्टाइल में फॉलो कर सकती हैं.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित रोजाना योगा करना पसंद करती हैं. इसी के साथ वो अपनी नींद को पूरा करती है. एक्ट्रेस दिन में 5-6 बार अपना मिल लेती हैं जिसमें फल और सब्जियां शामिल होती हैं. चीनी से बनी कोई भी चीज को नहीं खाती हैं.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस अपनी स्किन पर मॉइश्चराइजर और टोनर का इस्तेमाल करने से बचती हैं. वो नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं और सिर्फ क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं

जूही चावला

जूही चावला 90 के दशक की एक और अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी प्यारी मुस्कान से लोगों को अपना अभी तक दीवाना बनाया हुआ है. एक्ट्रेस रोजाना 6 से 8 गिलास पानी पीते हैं और खुद को हाइड्रेटेड रखती हैं. सुबह उठकर एक्ट्रेस एक गिलास नींबू के रस में शहद मिलाकर पीती हैं. साथ ही वो उबला हुआ खाना खाना पसंद करती हैं. इसी के साथ वो रोज कार्डियो करती हैं.

रेखा

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीतती रहती हैं. क्या आपको पता है वो साने से पहले अपने फेस को वॉश करती हैं. साथ ही टोनर, मॉइस्चराइज़ का इस्तेमाल करती हैं. अपने बालों को मजबूत बनाने के लिए दही, शहद और अंडे के सफेद पार्ट को लगाती हैं.

नीतू सिंह

रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह हेल्थ फ्रीक एक्ट्रेस हैं. आज भी उनकी खूबसूरती बड़ी- बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. वो रोजाना अपने खाने में सूप और ग्रिल्ड चिकन साथ ही फिश को शामिल करती हैं. एक्ट्रेस मसालेदार, चीनी और मैदा से दूर रहती हैं.

Tags:    

Similar News