इस हफ्ते देखें करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स से लेकर विक्रांत मैसी की सेक्टर 36 जैसी फिल्मे

करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स से विक्रांत मैसी की सेक्टर 36 तक इस हफ्ते रिलीज होने वाली हैं.

Update: 2024-09-11 11:32 GMT

आने वाला हफ्ता फिल्म लवर के लिए काफी एंटरटेन होने वाला है. इस हफ्ते एक नहीं दो नहीं बल्कि 4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इस हफ्ते में ऐसे शो और फिल्मों की एक लिस्ट है, जिन पर काफी समय तक दर्शकों का ध्यान रहा. करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स से लेकर विक्रांत मैसी की सेक्टर 36 तक आने वाली फिल्मों की लिस्ट जिन्हें आप इस वीकेंड मिस नहीं कर सकते.

बकिंघम मर्डर्स

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है करीना कपूर खान की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का. करीना कपूर ने इस फिल्म में एक अलग किरदार निभाया है. फैंस को उनका ये लुक देखकर कुछ नया देखने को मिलेगा. इसमें वो एक जासूस जसमीत भामरा की भूमिका में हैं, जो बकिंघमशायर में 10 साल के बच्चे की हत्या की जांच करती है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 13 सितंबर को रिलीज होगी.

सेक्टर 36

अगर आपको थ्रिलर फिल्म देखना पसंद हैं, तो विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की सेक्टर 36 आपकी वॉचलिस्ट में एड कर लें. आदित्य निंबालकर के निर्देशन में बनी फिल्म के ट्रेलर में हमें दीपक डोबरियाल एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में देखने को मिलेंगे. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को रिलीज होगी.

बर्लिन

अगर आपने स्त्री 2 का आनंद लिया है, तो अपारशक्ति खुराना बर्लिन में अपने अभिनय का एक अलग रुप दिखाने के लिए लौट रहे हैं. जासूसी-थ्रिलर का ट्रेलर सत्ता और धोखे के इर्द-गिर्द घूमते एक अनर्गल नाटक का वादा करता है. ये फिल्म जी 5 पर 13 सितंबर को रिलीज होगी.

अदभुत

अदभुत ये फिल्म एक जोड़े की कहानी बताती है जो अपने नए घर में चले जाते हैं. हालांकि लड़की को परेशान करने वाली घटनाएं नज़र आने लगती हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन एक जासूस की भूमिका निभाते हैं. इसे डायरेक्ट टू टेलीविज़न रिलीज के लिए तैयार किया गया है, जो रात 8 बजे सोनी मैक्स पर टेलीकास्ट होगी.

Tags:    

Similar News