इन बड़े किरदारों को निभाने के लिए, सेलेब्स ने किया जबरदस्त था ट्रांसफॉर्मेशन

चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन समेत कई सितारों ने अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया था.

Update: 2024-07-03 09:28 GMT

कई सालों से बॉलीवुड फिल्मों में कई सेलेब्स ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को दिखा कर सभी को हैरान किया है. कई कलाकारों ने किरदारों को बहुत सहजता से निभाया है. वजन कम करने से लेकर वजन बढ़ाने तक इन अभिनेताओं ने जबरदस्त बदलाव दिखाया है. हाल ही में कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन फिल्म में अपनी भूमिका के लिए काफी टफ ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरे हैं. उनके इस लुक को देखकर फैंस को उनको पहचान नहीं पा रहे थे.

भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म भाग मिल्खा भाग और कई फिल्मों में बार-बार अपने फैंस को अपने लुक से इंप्रेस किया है. फरहान ने एक एथलीट के रूप में अपने मेकओवर से सभी को हैरान कर दिया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी.

सरबजीत में रणदीप हुडा

सरबजीत में अपनी भूमिका के लिए रणदीप हुड्डा ने लगभग 18 किलो वजन कम किया और उनकी फोटो ने सभी को हैरान कर दिया था. उनके इस लुक ने लाखों दिल जीत लिए थे. इस फिल्म में उनके साथ एश्वर्या राज भी नजर आई थी. जिसमें वो रणदीप की बहन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थी.

एनिमल में बॉबी देओल

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में हैंडसम दिखे और उन्होंने अपने कातिलाना लुक से फीमेल फैंस को पागर कर दिया था.

सुल्तान में सलमान खान

सुल्तान फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने पहलवान की भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके रोल ने सभी को चौंका दिया था. इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थी.

संजू में रणबीर कपूर

संजू फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी. रणबीर ने अपने किरदार के लिए बहुत सारा वर्कआउट किया था. उस समय जिस को वो कम से कम 3 से 4 घंटे देते थे.

ओम शांति ओम में शाहरुख खान

शाहरुख खान ने फिल्म ओम शांति ओम में अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को बदलने की कोशिश की थी. ओम शांति ओम में सिक्स-पैक एब्स से लेकर फैन में गौरव के किरदार तक, शाहरुख ने हर भूमिका को बहुत सहजता से निभाया है.

ट्रैप्ड में राजकुमार राव

ट्रैप्ड में अपने किरदार के लिए राजकुमार राव ने काफी मेहनत की थी. उन्होंने अपनी फिल्म के लिए खुद को भूखा रखकर चौंकाने वाला बदलाव किया था और बहुत सारा वजन कम किया था.

Tags:    

Similar News