Tripti Dimri Interview: मुझे लगता है कॉमेडी करना सबसे कठिन काम है

अपनी नई फिल्म बैड न्यूज की रिलीज से पहले काला, बुलबुल, लैला मजनू और एनिमल जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस ने कॉमेडी में अपने दूसरे प्रयास के बारे में बात की और बताया कि वो सबसे कठिन है.

Update: 2024-07-18 07:41 GMT

एनिमल एक्ट्रेस त्रिप्ति डिमरी का जलवा कायम है. जिन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर फिल्म एनिमल में अपने शानदार कैमियो के बाद आकस्मिक रूप से सबका क्रश बन गई, जिसने अपनी मुख्य सह-कलाकार रश्मिका मंदाना को पीछे छोड़ दिया. बॉलीवुड में बड़ी सफलता के लिए तैयार दिखती है. जबकि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म से उन्होंने सुर्खियां बटोरीं थी.

Full View

आज, उनकी स्टार पावर आसमान छूती दिख रही है, जिस अभिनेता को एनिमल के लिए 40 लाख रुपये का भुगतान किया गया था, उसने अपनी फीस दोगुनी कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस अब हर एक फिल्म के लिए 80 लाख से 1 करोड़ रुपये लेती है. उभरता सितारा अपनी कीमत जानने और इसकी मांग करने से डरता नहीं है और अगर उनकी हालिया फिल्म आनंद तिवारी की कॉमेडी-ड्रामा बैड न्यूज जो 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के गाने तौबा तौबा और जानम जिसमें विक्की कौशल और एमी विर्क भी हैं पहले ही वायरल हो चुके हैं. जानम में विक्की कौशल के साथ पूल साइड पर एक्ट्रेस रोमांस करती दिखाई दी. तृप्ति, जो केवल सात साल पहले फिल्मों में कदम रखने के बाद मुंबई के पॉश बांद्रा पश्चिम इलाके में 14 करोड़ रुपये में एक बंगला खरीदने के लिए चर्चा में रही थी.

Full View

हाल ही में बैड न्यूज़ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में मौजूद एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने ड्रामा का आनंद लिया है, लेकिन कॉमेडी मेरे लिए एक चुनौती थी. मुझे यह कठिन लगता है. विक्की और एमी स्वाभाविक रूप से अच्छे अभिनेता हैं, इसलिए बेंचमार्क ऊंचा था. उनके साथ काम करना मेरे लिए सीखने का अनुभव था. मैं और अधिक कॉमेडी, एक्शन और डांस फिल्में करना चाहूंगी जो मुझे आगे बढ़ने में मदद करें. विक्की एक शानदार डांसर हैं. वो स्टेप्स को आसानी से सीख लेते हैं.

Full View

बैड न्यूज़ की शूटिंग के दौरान जब वो तीनों पूरे दिन के शेड्यूल के बाद थक जाते थे, तो वो 6 से 7 घंटे पंजाबी गाने सुनकर आराम करते थे. मुझे कभी भी भाषा समझ में नहीं आई. खुद को खाने का शौकीन मानने वाली एक्ट्रेस ने अपने दो सह-कलाकारों के साथ पकौड़े से लेकर मोमोज और यहां तक कि पराठे भी खाए हैं, जो मानते हैं कि इससे उनका मेटाबॉलिज्म बढ़ता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस विद्या बालन और कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी. इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ धड़क 2 में भी काम करती दिखाई देंगी.

Tags:    

Similar News