क्या सोमन के बजाय तेरे इश्क में तृप्ति डिमरी धनुष के साथ करेंगी रोमांस? आनंद एल राय ने तोड़ी चुप्पी

तृप्ति डिमरी अपनी आने वाली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म तेरे इश्क में में धनुष के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी.

Update: 2024-09-20 04:26 GMT

फिल्म रांझणा में सोनम कपूर- धनुष की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. दोनों की लव केमिस्ट्री को देखकर लोगों ने अपना प्यार खूब बरसाया था. आपको बता दें, ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद धनुष सारा अली खान के साथ फिल्म अतरंगी रे में दिखाई दिए थे, लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि तृप्ति डिमरी अपनी आने वाली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म तेरे इश्क में में धनुष के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने बताया कि और दबी जुबान में कहा कि फिल्म के कलाकारों की लिस्ट जल्द ही बताई जाएगी. आनंद ने ये भी बताया कि फिल्म तेरे इश्क में और रांझणा में कोई समानता नहीं है. आनंद एल राय साल 2022 में रक्षा बंधन के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. धनुष ने हिंदी फिल्म तेरे इश्क में की जानकारी साल 2023 में दी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तृप्ति डिमरी ने इस फिल्म को साइन कर ली है. तेरे इश्क में के कलाकारों के बारे में निर्देशक ने चुप्पी साधी रखी थी. उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, कई बातों पर मैं ध्यान नहीं देता. मैं जल्द ही अपनी कास्ट बताऊंगा.

तेरे इश्क में और रांझणा के बीच तुलना के बारे में बात करते हुए आनंद ने कहा, इस फिल्म में समानता ये है कि धनुष, ए आर रहमान, इरशाद कामिल, हिमांशु शर्मा और मैं साथ में काम कर रहे हैं. तेरे इश्क में एक अलग कहानी है, लेकिन हां फील, एनर्जी और मूड की वजह से आपको रांझणा की खुशबू याद आ सकती है. फिल्म तेरे इश्क में की घोषणा रांझणा की 10वीं सालगिरह पर की गई थी.

उन्होंने पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, कुछ कहानियां किसी पुराने दोस्त जैसी मिल जाती हैं! जो हाथ नहीं मिलाती, सीधे आके गले लग जाती हैं. 10 साल पहले एक ऐसी ही कहानी मिली थी हमें. कुंदन की कहानी. दोस्त था मेरा, पर जी ना सका. उसका मूड नहीं था जीने का! अब 10 साल बाद फिर एक किस्सा आया है. कुन्दन और ये लड़का एक से ही है, बस इसका मूड दुनिया फूंक देने का है. सिर्फ आपके लिए...'तेरे इश्क में' मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म तेरे इश्क में की शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू होगी.

Tags:    

Similar News