फूट-फूटकर रो पड़ी थीं तृप्ति डिमरी, कहा- एनिमल के लिए ‘क्यों मिली थी मुझे इतनी नेगेटिविटी’

तृप्ति डिमरी ने हाल ही में बताया कि एनिमल की रिलीज के बाद उन्होंने नेगेटिव टिप्पणियों से कैसे निपटारा किया. एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी.

Update: 2024-10-09 13:53 GMT

साल 2023 की फिल्म एनिमल साल की सबसे मोस्ट वांटेड मूवी में से एक थी. इस फिल्म ने सभी के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी थी. फिर चाहे फिल्म की स्टार कास्ट हो या सीन. अब फिल्म के सीन की बात हो रही है तो हम तृप्ति डिमरी को कैसे भूल सकते हैं. इस फिल्म के बाद तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन गई थी और इस फिल्म के बाद उन्होंने कई नई फिल्मों को साइन किया है. इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म करने के बाद अपनी फीस भी बढ़ा दी थी. हाल ही में फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद उन्हें मिली आलोचना और इससे कैसे निपटाने को लेकर खुलकर बात की.

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो कई दिनों तक रोती रही क्योंकि वो अपने करियर में पहली बार मिली 'बुरी टिप्पणियों' को झेलने के लिए संघर्ष कर रही थी. तृप्ति ने एनिमल के लिए मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए कहा कि, फिल्म के बाद काफी आलोचना होने लगी थी, लेकिन मुझे लगता है कि ये साइड इफेक्ट है फिल्म के फोकस के लिए. कुल मिलाकर मैं खुश हूं, क्योंकि मुझे इंडस्ट्री के बड़े लोगों के साथ काम करने का मौका मिला था. लेकिन शुरुआत में ये मेरे लिए मुश्किल था, क्योंकि बुलबुल और काला के दौरान बिल्कुल भी आलोचना नहीं हुई थी.

उन्होंने आगे बताया, मैंने अपनी टिप्पणियां पढ़ीं और मैं बहुत खुश हुई थी और सोचा कि लोग केवल अच्छी चीजें लिख रहे हैं, जीवन में कोई समस्या नहीं है. कट ट एनिमल. मैं हमेशा सभी टिप्पणियां पढ़ती हूं और मुझे याद है कि एक महीने तक मैं समझ नहीं पाई कि क्या हो रहा था. मैंने बस अपना काम किया. समझ नहीं पा रहा थी कि मुझे इतनी नकारात्मकता क्यों मिल रही है. ये मेरे लिए एक मुश्किल महीना था, क्योंकि आधी दुनिया मेरा जश्न मना रही थी और बाकी आधी दुनिया मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रही थी. मेरा अच्छी बातों के बजाय बुरी बातों पर ज्यादा ध्यान जा रह था.

उन्होंने आगे कहा, एनिमल के बाद मैं कम से कम दो-तीन दिनों तक बहुत रोई. मुझे इसकी बिल्कुल भी आदत नहीं थी. ये सब अचानक हुआ और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस लेवल की आलोचना का सामना करना पड़ेगा. लोग बकवास लिख रहे थे और आप जानते हैं कि वो कितने घटिया हो सकते हैं. मैंने अपनी बहन से बात की जिसने मुझे समझाया. आप जानते हैं कि आपने क्या किया है आपने क्या हासिल किया है. मैं बहुत सिंपल इंसान हूं, अगर मेरी किसी से लड़ाई होती है तो मैं अपने अंदर चली जाती हूं. मुझे नहीं पता था कि किस पर ध्यान दूं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तृप्ति ने अपना बॉलीवुड डेब्यू श्रीदेवी की फिल्म मॉम से किया था. बाद में उन्होंने लैला मजनू, बुलबुल और काला जैसी फिल्मों में काम किया. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में अपने किरदार के बाद उन्होंने सभी को अपना फैन बना दिया था. तृप्ति को आखिरी बार विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज में देखा गया था. वहीं तृप्ति अगली बार राकज शांडिल्य की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और अनीस बज्मी की भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगी. वो इन दिनों सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की धड़क 2 की शूटिंग कर रही हैं.

Tags:    

Similar News