Tumhari Sulu फिल्म में तृप्ति डिमरी- माधुरी दीक्षित निभाएंगी मां-बेटी का किरदार? सुरेश त्रिवेणी का है नेक्स्ट प्रोजेक्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित सुरेश त्रिवेणी की अगली फिल्म तुम्हारी सुलु में मां- बेटी का किरदार निभाएंगी.

Update: 2024-10-01 05:20 GMT

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई दे रही हैं. साल 1984 में फिल्म अबोध से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री को हम आपके हैं कौन, तेजाब, दिल तो पागल है, देवदास और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी कुछ फिल्मों के लिए जाना जाता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माधुरी अब एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ एक फिल्म करने वाली हैं. ये जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार देखने को मिलेगी. आपको बता दें तृप्ति और माधुरी तुम्हारी सुलु के निर्देशक सुरेश त्रिवेणी की अगली फिल्म में मां और बेटी की भूमिका निभा सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित सुरेश त्रिवेणी के अगले प्रोजेक्ट को लेकर तैयारी में जूट गई हैं. त्रिवेणी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में दोनों एक्ट्रेस मां और बेटी की भूमिका निभाएंगी. मेल स्टार की बात करे तो अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आने वाली ये फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर होगी. सुरेश त्रिवेणी ने तुम्हारी सुलु साल 2017 और जलसा साल 2022 जैसी फिल्में बनाई हैं. इसी फिल्म के पार्ट के लिए तृप्ति और माधुरी को कास्ट किया गया है. इस फिल्म की शूटिंग अगली गर्मियों में शुरू होगी.

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के करियर की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत साल 2017 में पोस्टर बॉयज से की थी, जिसमें श्रेयस तलपड़े, बॉबी देओल और सनी देओल को-स्टार थे. तृप्ति ने लैला मजनू और काला जैसी फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने पिछले साल रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल में भी काम किया है . इससे उन्हें बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला और उन्हें इंडियन क्रश के रूप में पहचान मिली. तृप्ति ने हाल ही में आनंद तिवारी की बैड न्यूज में मुख्य भूमिका निभाई है.

इन दिनों तृप्ति राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो के लिए तैयारी कर रही हैं. कॉमेडी फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. ये बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट जिगरा से टकराएगी. उनकी फिल्म धड़क 2 है, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी नजर आएंगे.

Tags:    

Similar News