इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी कई सीरीज, जी5 पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर दे रहे हैं दस्तक

इस वीक में मिस्ट्री से लेकर कॉमेडी और सस्पेंस से भरी कई सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. आइए बताते हैं उन सभी सीरीज के नाम.

Update: 2024-06-24 10:04 GMT

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. इस वीक अपकमिंग ओटीटी में दिव्या दत्ता की फिल्म से लेकर नई इंग्लिश मूवीज भी रिलीज होंगी. अगर आप इस हफ्ते ओटीटी पर कुछ नया कंटेंट देखना चाहते हैं तो हमारी ये स्टोरी पूरी पढ़ना न भूले. इस लिस्ट में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म और सीरीज में नया कंटेंट देखने को भी मिलेगा. इस स्टोरी में जानें 24 जून से लेकर 30 जून तक नई फिल्म और सीरीज के नाम.

आई एम सेलिन ड्योन

आई एम सेलिन ड्योन सीरीज एक साइंस फिक्शन है. ये शो 25 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस सीरीज में आपको प्रकृति और इंसान का कनेक्शन देखने को मिलेगा. ये एक डॉक्यूमेंट्री जो दो पार्ट में रिलीज होगी.

कॉलिट्ज एंड कॉलिट्ज

कॉलिट्ज एंड कॉलिट्ज ये एक रियलिटी शो है. जिसमें दो जुड़वा भाई टॉम और विल की कहानी दिखाई जाएगी. ये सीरीज भी 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस सीरीज का फैंस काफी बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रौतू का राज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही ओटीटी पर अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे है. फिल्म का नाम रौतू का राज है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म एक्टर एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करेंगे. ये फिल्म 28 जून को जी5 ग्लोबल पर रिलीज की जाएगी.

सिविल वॉर

इस सीरीज में आपको उन पत्रकारों की कहानी देखने को मिलेगी, जो एक वॉर के दौरान यूएस में आ जाते हैं. ये सीरीज 28 जून को अमेजन प्राइम पर आपको देखने को मिलेगी.

शर्मा जी की बेटी

इस फिल्म में आपको शर्मा फैमिली की 3 महिलाओं की कहानी देखने को मिलेगी. इस मूवी में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर लीड में दिखाई देंगे. इस सीरीज को 28 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा.

Tags:    

Similar News