मुंज्या शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह की फिल्म में दिखा वरुण धवन का कैमियो रोल, फैंस हुए खुश

शारवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह की फिल्म मुंज्या 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में एक एक्टर की कैमियो प्रेजेंस ने फैन्स का दिल जीत लिया है.

Update: 2024-06-10 08:16 GMT

Munjya Movie 2024: शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों से बेहद पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है. जिसमें शरवरी और अभय वर्मा लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लेकिन फिल्म मुंज्या में एक और एक्टर ने कैमियो किया है. फैंस फिल्म में इस एक्टर को देखकर काफी खुश दिखाई दिए. अगर आपने फिल्म देख ली है तो आपको जरुर पता होगा हम किस एक्टर की बात कर रहे हैं, लेकिन जिन लोगों ने अभी फिल्म नहीं देखी है. हम उनको बताना चाहते है कि किस एक्टर ने अपनी उपस्थित दर्ज कराई है.

Full View

फिल्म मुंज्या के रिलीज से पहले दर्शकों को इस बात को सोच रहे थे कि क्या इस फिल्म का कनेक्शन वरुण धवन की फिल्म भेड़िया मूवी या स्त्री से है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मुंज्या के निर्माताओं ने फैंस को एक सरप्राइज दिया है. फिल्म भेड़िया के एक्टर वरुण धवन इस फिल्म में कैमियो के रोल में दिखाई दिए हैं. साथ ही वो जो सीन में वरुण धवन दिखाई दिए वो भेड़िया के सीक्वल के लिए भविष्यवाणी करता दिखाई देता है.

फिल्म को देखने के बाद फैंस ने ट्विटर ऐप पर कमेंट करके फिल्म की जमकर तारीफ की है. एक फैन ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, लविंग द वाइब फिल्म का निर्देशन बेहतरीन है, फिल्म बहुत पसंद आई, एक बार फिर देखूंगा. एक फैन ने लिखा, #मुंज्या में बेहतरीन स्टार कास्ट है. जिनकी एक्टिंग देखने लायक है. इस फिल्म में हसीं और रोमांटिक दोनों का सही मिक्सचर है. आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शरवरी वाघ, आदित्य वर्मा, मोना सिंह अभिषेक बनर्जी और सत्यराज जैसे फेमस सितारे देखने को मिल रहे हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल कर रही है.

Tags:    

Similar News