नेटफ्लिक्स की ये डार्क कॉमेडीज जो आपको हंसी के साथ देंगी सस्पेंस का भी तड़का...

क्या आप नेटफ्लिक्स पर कोई डार्क कॉमेडी फिल्म देखने के बारे में सोच रहे हैं? को फिकर नॉट हम आपके लिए लेकर है बेस्ट डार्क कॉमेडीज फिल्मों के नाम.

Update: 2024-08-30 07:51 GMT

क्या आप इस हफ्ते कुछ हटकर फिल्मों को देखना पसंद करेंगे. जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ सस्पेंस का भी तड़का देखने को मिले. अगर हां तो ये स्टोरी आप ही के लिए है. तो बधाई हो आपने इस वीक डार्क कॉमेडी मूवी फैन्स क्लब के सदस्य में जगह बना ली है. आपकी पसंद को ध्यान में रखते हुए, हम आपके लिए नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए बेस्ट डार्क कॉमेडी की लिस्ट लेकर आए है.

डार्लिंग्स

इस लिस्ट में सबसे ऊपर है आलिया भट्ट की डार्लिंग्स, जिसका निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है. न केवल विजय वर्मा और शेफाली शाह समेत कई किरदार इस फिल्म में देखने को मिले हैं. ये फिल्म इस हफ्ते के लिए एकदम परफेक्ट है. ये थ्रिलर फिल्म घरेलू हिंसा पर एक अनोखा अगर एंगल रखती है. फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी बताती है जो अपने लिए खड़ी होती है और अपने पति से बदला लेना चाहती है. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी.

मोनिका, ओ माई डार्लिंग

ये कहना गलत नहीं होगा कि वासन बाला द्वारा निर्देशित मोनिका, ओ माय डार्लिंग ने डार्क कॉमेडी को फिर से लोगों के सामने बड़े ही असानी से रखते हैं. फिल्म में आकांशा रंजन, हुमा कुरेशी, ज़ैन खान, राजकुमार राव, राधिका आप्टे और अभिमन्यु दासानी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म एक महिला की कहानी बताती है जो अपने ऑफिस में कुछ पुरुषों के साथ यौन संबंध रखती है. जब वो गर्भवती हो जाती है, तो वो हर पुरुष को उनके नाजायज रिश्ते को उजागर करने की धमकी देती है. ये फिल्म भी साल 2022 में रिलीज हुई थी.

एके VS एके 

विक्रमादित्य मोटवानी की एके बनाम एके में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही उनके बेटे हर्ष वर्धन कपूर ने भी इस फिल्म से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी. ये फिल्म पूरी डार्क-कॉमेडी फिल्म है.

लूडो

अनुराग बसु की फिल्म को करना हर किसी के बस की बात नहीं है. फिल्म का नाम लूडो है. साल 2020 में रिलीज होने वाली ये फिल्म आपको एक-दूसरे से जुड़ी पांच कहानियों के साथ ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी सब कुछ देखने को मिलेगी. फिल्म में अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, रोहित सराफ और पियरले जैसे कलाकार हैं.

7 खून माफ

इस लिस्ट में अगला नाम विशाल भारद्वाज की फिल्म 7 खून माफ है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, नील नितिन मुकेश, इरफान खान, नसीरुद्दीन शाह, विवान शाह, अन्नू कपूर, कोंकणा लीड रोल में हैं. ये फिल्म रस्किन बॉन्ड की किताब सुजानाज सेवन हस्बैंड्स पर आधारित है. कहानी एक महिला सुजाना की कहानी बताती है, जो प्यार की भूखी है. उसने सात अलग-अलग पुरुषों से सात बार शादी की, जिनमें से सभी की मृत्यु हो जाती है.

Tags:    

Similar News