अगस्त के लास्ट वीक में क्या देखें: विजय वर्मा की आईसी 814 से लेकर शारवरी की मुंज्या ये करेंगी एंटरटेन

अगर आप अभी भी ये नहीं समझ पाए हैं कि इस हफ्के क्या देखना है. तो हम आपके लिए इसका सवाल लेकर आए हैं. हम अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं उन शो और फिल्मों के नाम जो ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं.

Update: 2024-08-29 08:12 GMT

कुछ फिल्म निर्माता दर्शकों के लिए इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का डोज लेकर आ गए हैं, चाहे वो बड़े पर्दे पर हो या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. कई चीजों को देखते हुए सिनेमा लवर के पास बहुत कुछ नया है. जहां उनमें से लोग इस वीक आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं, वहीं कुछ लोग इस बात को लेकर भी सोच में हैं कि उन्हें अपने खाली समय में क्या-क् देखने को मिलेगा.

मुंज्या

हिंदी फिल्म मुंज्या 7 जून, 2024 को दुनिया भर में रिलीज हुई थी. ये फिल्म स्लीपर हिट बन गई और अब तक साल की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी, लेकिन अगर आप बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखने से चूक गए हैं तो आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर सकते हैं. दर्शकों को ट्विस्ट और टर्न का आनंद लेने के साथ-साथ हंसी के एपिसोड भी मिलेंगे. ये फिल्म आप डिजनी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

आईसी 814: कंधार हाईजैक

विजय वर्मा और अनुभव सिन्हा की IC-814: द कंधार हाईजैक में कैप्टन देवी शरण की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मिनी सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है और कैप्टन की किताब फ्लाइट इनटू फियर: द कैप्टन स्टोरी पर भी आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे 24 दिसंबर, 1999 को काठमांडू से दिल्ली के लिए उड़ान भरते समय इंडियन एयरलाइंस की उड़ान का अपहरण कर लिया गया था. इसको आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

मुर्शीद

के के मेनन की आने वाली क्राइम थ्रिलर मुर्शिद के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. श्रवण तिवारी निर्देशित फिल्म में वो मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. कहानी एक गैंगस्टर, मुर्शीद पठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने दोस्त से दुश्मन बने परिवार को धमकियां मिलने के बाद अपराध की गलियों में लौटने के लिए मजबूर हो जाता है. इस हफ्ते आप इसको जी5 पर देख सकते हैं.

पड़ गए पंगे

संतोष कुमार द्वारा निर्देशित पड़ गए पंगे में एक गणित शिक्षक शास्त्री जी की भूमिका बताई गई है, जो अपनी आखिरी पत्नी के साथ अपने घर में शांतिपूर्ण जीवन जीते हैं. हालांकि, उनकी शांति तब भंग हो जाती है जब उनके बड़े बेटे की पत्नी शास्त्री जी की हरकतों से तंग आकर अपने पति के साथ घर छोड़ने की धमकी देती है.

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल एक विधवा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने जैसे कई लोगों के साथ जुड़ती है और बांग्लादेश से बंगाल तक की यात्रा करती है और अपने रास्ते में कई साथियों को खो देती है. जब सुहासिनी कोलकाता पहुंचने में सफल हो जाती है, तो वो लव जिहाद का शिकार हो जाती है और उसे कई धार्मिक भेदभाव का शिकार होना पड़ता है. इस को सिनेमाघरों में देख सकते हैं.

Tags:    

Similar News