पंचायत 3 की मंजू देवी की देखें अमेज़न प्राइम वीडियो पर 5 शानदार फिल्में, वीकेंड कटेगा खुशी- खुशी

नीना गुप्ता ने पंचायत 3 में मंजू देवी के किरदार को निभाकर लोगों को एक बार फिर से अपना दीवाना बनाया.

Update: 2024-05-30 13:20 GMT

पंचायत 3 नीना गुप्ता ने मंजू देवी का किरदार निभाया है. इस रोल में एक्ट्रेस को खूब पसंद किया. ये सीरीज लोगों के बीच खूब छा रही है. आपको बता दें, पंचायत का तीसरा सीजन दो साल के बाद रिलीज किया गया है. नीना गुप्ता के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ये किरदार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की सीरीज में फैंस का पसंदीदा बन गया है. नीना गुप्ता चार दशकों से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. हिट फिल्म बधाई हो में नीना ने अपनी एक्टिंग से लोगों को दिखाया कि वो सच में बहुत अच्छी कलाकार हैं.

मस्त में रहना का

नीना गुप्ता इस फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ दिखाई दी थी. ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी. जिसमें इन दोनों के बीच की लव स्टोरी पर कहानी घूमती दिखाई देती है. मस्त में रहने का में अभिषेक चौहान और मोनिका पंवार भी हैं. इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

वध

वध कमज़ोर दिल वालों के लिए नहीं है, बल्कि दिल दहला देने वाली फिल्म है. वध में नीना गुप्ता, संजय मिश्रा, सौरभ सचदेवा और मानव विज के साथ अभिनय किया हैं. अगर इस वीकेंड आप कुछ हटकर देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को आप देख सकते हैं.

संदीप और पिंकी फरार

नीना गुप्ता की इस फिल्म को काफी रेटिंग नहीं मिली थी. ये फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो एक बैंक अधिकारी और एक पुलिस वाले के इर्द-गिर्द घूमती है. जो एक बैंक घोटाले में फंस जाते हैं. नीना गुप्ता ने इस फिल्म में आंटी का किरदार निभाया था. फिल्म संदीप और पिंकी फरार में परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, जयदीप अहलावत और रघुबीर यादव भी हैं.

द लास्ट कलर

द लास्ट कलर फिल्म शेफ विकास खन्ना की इसी नाम की किताब पर बनी है. आत्मा को झकझोर देने वाली ये फिल्म वृन्दावन और वाराणसी में विधवाओं से जुड़ी सदियों पुरानी है. ऐसी ही एक विधवा जिस किरदार को नीना गुप्ता ने निभाया है. उसपर फिल्म की काहानी आधारित है. द लास्ट कलर में रुद्राणी छेत्री और अक्सा सिद्दीकी भी हैं.

वो छोकरी

वो छोकरी वो फिल्म है जिसके लिए नीना गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. फिल्म वो छोकरी में पल्लवी जोशी, परेश रावल और ओम पुरी भी हैं. इस फिल्म को देखने के लिए आपको वीकेंड पर समय निकालना होगा. ये फिल्म सबसे अलग है.

Tags:    

Similar News